BJP के Fake Video पर भड़कीं मायावती, जनता से कहा- ध्यान न दें

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा जोरों पर हैं। तमाम राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रही हैं। अब देश की निगाहें पांचवें चरण के मतदान पर टिकी हुईं हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा जोरों पर हैं। तमाम राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रही हैं। अब देश की निगाहें पांचवें चरण के मतदान पर टिकी हुईं हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भाजपा पर जमकर बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रचार को ‘फेक वीडियो’ बता दिया और लोगों से इस पर भरोसा न करने की अपील की है। इतना ही नहीं मायावती ने इस दौरान बीजेपी के फ्री के राशन पर भी निशाना साधा और कहा कि सरकार गरीबों पर कोई मेहरबानी नहीं कर रही है।

आपको बता दें कि BSP सुप्रीमो मायावती ने आज एक्स पर पोस्ट BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के लोगों को बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व पिछड़ेपन आदि के अभिशाप से मुक्त करना तो दूर उन्हें रोक पाने में विफलता के कारण गरीबों को थोड़ा राशन देने को भी भाजपा एण्ड कम्पनी के लोग चुनाव में भुनाने पर तुले हैं, जो उचित नहीं क्योंकि यह मेहरबानी नहीं है।

इसके अलावा मायावती ने आगे कहा कि लोगों को यह थोड़ा मुफ्त राशन भाजपा/सरकार का उपकार नहीं बल्कि लोगों द्वारा सरकार को दिया गया टैक्स का ही धन है। अतः इसके बदले वोट माँगकर गरीबों का मजाक उड़ाना अशोभनीय है। उन्होंने बताया फिलहाल भाजपा द्वारा प्रचारित ऐसे फेक वीडियो पर आप लोग ध्यान न दें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button