पुणे के बाद नागपुर में कार ने तीन लोगों को कुचला, गाड़ी से जब्त हुईं शराब की बोतलें, चार गिरफ्तार

पुणे। पुणे के बाद महाराष्ट्र के ही नागपुर में एक कार ने तीन लोगों को कुचल दिया। तीनों लोग घायल हैं। घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक के साथ जमकर मारपीट की। पुलिस का कहना है कि उन्हें कार से एक शराब की बोतलें सहित अन्य नशीले पदार्थ मिले हैं। घटना नागपुर के जेंडा चौक इलाके की है।
नागपुर के डीसीपी गोरख भामरे ने बताया कि कोतवाली पुलिस स्टेशन के जेंडा चौक इलाके में शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे एक तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को कुचल दिया। कार की चपेट में आने से एक महिला, उसका बच्चा और एक युवक घायल हो गए हैं। लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने आरोपी के साथ मारपीट की और कार में तोडफ़ोड़ की। भामरे ने आगे बताया कि हमने मामले में कार चालक सहित तीन और लोगों को हिरासत में लिया है। कार से शराब की बोतले और नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। हमने मामला दर्ज कर लिया है।
इससे पहले रविवार को पुणे में एक नाबालिग कार सवार ने दो बाइकसवारों को कुचल दिया था। उनकी मौक पर ही मौत हो गई थी। आरोपी 17 साल का एक लडक़ा है। दोनों मृतक पेशे से इंजीनियर थे। मृतकों की पहचान अनीश अवधिया और अश्विनी कोस्टा के रूप में हुई है। दोनों पार्टी करके घर जा रहे थे। आसपास के लोगों ने आरोपी को पहले तो खूब पीटा फिर पुलिस को सौंप दिया।
आरोपी के खिलाफ येरवडा पुलिस स्टेशन में 279 (रैश ड्राइविंग), 304 ए (लापरवाही से मौत), 337 (मानव जीवन को खतरे में डालना) और 338 (गंभीर चोट पहुंचाना) सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। आरोपी को हिरासत में भी लिया गया। रविवार को ही उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे रिहा कर दिया। कोर्ट ने उसे सडक़ हादसे पर निबंध लिखने और 15 दिनों के लिए येरवडा यातायात पुलिस के साथ काम करने के लिए निर्देश दिया। बाद में जब विवाद बढ़ा तो पुलिस ने आरोपी के पिता सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। इसी के साथ आरोपी की जमानत भी रद्द कर दी गई और उसे भी अवलोकन गृह भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button