वोटिंग के बीच सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा को किया गया नजरबंद! 

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। आज 25 मई को छठे चरण के लिए मतदान जारी है। वहीं उत्तर प्रदेश की 14 सीट पर वोटिंग जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। आज 25 मई को छठे चरण के लिए मतदान जारी है। वहीं उत्तर प्रदेश की 14 सीट पर वोटिंग जारी है। वहीं वोटिंग के बीच यूपी की अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस दौरान समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के ओर से प्रशासन पर तमाम आरोप लगाए जा रहे हैं। दरअसल, समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि अंबेडकरनगर से सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा को नजरबंद करने का दावा किया है।

आपको बता दें कि मतदान के दौरान समाजवादी पार्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा कि, ‘सूचना है कि अंबेडकर से सपा प्रत्याशी लाल जी वर्मा के घर योगी सरकार के इशारे पर पुलिस ने दल बल के साथ पहुंचकर प्रत्याशी को नजरबंद किया है और मतदान करने से दलितों पिछड़ों अल्पसंख्यकों को रोका जा रहा है। बताएं कि ये किस नियम के तहत पुलिस कर रही और क्या यही आपकी निष्पक्षता है।

इसके साथ ही सपा ने चुनाव आयोग को लिखे गए अपने पत्र ने सपा ने आरोप लगाया है कि, ‘अंबेडकर से सपा प्रत्याशी लाल जी वर्मा को सत्ता पक्ष के इशारे पर प्रशासन ने नजरबंद कर लिया है। चुनाव आयोग इस मामले पर तत्काल संज्ञान लेकर उन्हें नजरबंद से मुक्ति दिलाए।

https://www.youtube.com/watch?v=x3HIiPa2mxk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button