चक्रवात प्रभावितों से मिलने पहुंचे अभिषेक बनर्जी तो भाजपा ने कसा तंज

कोलकाता। पश्चिम बंगाल भाजपा ने टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी की आलोचना की है। भाजपा का आरोप है कि अभिषेक बनर्जी आठ हजार की टीशर्ट पहनकर चक्रवाती तूफान रेमल के पीडि़तों से मिलने पहुंचे थे। भाजपा ने टीएमसी नेता पर गरीबों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया। टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी चक्रवाती तूफान से पीडि़तों से मिलने एक राहत कैंप पहुंचे थे। बंगाल में चक्रवाती तूफान के चलते भारी नुकसान हुआ है।
राहत कैंप पहुंचे अभिषेक बनर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बंगाल भाजपा ने लिखा अभिषेक बनर्जी ने चक्रवाती तूफान राहत कैंप जाते समय आठ हजार रुपये की टीशर्ट पहनी। टीएमसी को शर्म आनी चाहिए कि वे गरीबों का मजाक उड़ा रहे हैं। इस ट्वीट में भाजपा ने टीशर्ट की कीमत बताने वाले विज्ञापन की तस्वीर भी ट्वीट में साझा की। बंगाल भाजपा का यह ट्वीट टीएमसी के उस ट्वीट के बाद सामने आया है, जिसमें टीएमसी ने आरोप लगाया कि भाजपा तूफान पीडि़तों से दूर है और कोलकाता में ड्रोन शो के आयोजन में व्यस्त है। टीएमसी ने लिखा अभिषेक बनर्जी ने राहत कैंपों का दौरा किया और ये सुनिश्चित किया कि लोगों को जरूरी सुविधाएं मिलें।
चक्रवाती तूफान रेमल रविवार की रात बंगाल के तट टकराया। तूफान के असर से बंगाल में भारी बारिश हुई। तूफान जनित घटनाओं में बंगाल में छह लोगों की मौत हुई है और बड़ी संख्या में घरों को नुकसान हुआ है। बांग्लादेश में तूफान से 10 लोगों की मौत हुई है और करीब डेढ़ लाख घरों को नुकसान हुआ है। पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच कड़ा मुकाबला है। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में बंगाल की 10 सीटों पर मतदान होना है। ऐसे में दोनों पार्टियों एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। अभिषेक बनर्जी एक बार फिर डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां उनका मुकाबला सीपीआईएम के प्रतिकुर रहमान और भाजपा के अभिजीत दास के साथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button