जब PM मोदी शपथ ले रहे थे तब कश्मीर में 10 लोग मारे गए, आतंकी हमले पर संजय राउत ने PM पर साधा निशाना

जम्मू-कश्मीर में 370 हटने के बाद आतंकी हमला थमनें का नाम नहीं ले रहा है। जम्मू के रियासी जिले में रविवार को बड़ा आतंकी हमला हुआ है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: जम्मू-कश्मीर में 370 हटने के बाद आतंकी हमला थमनें का नाम नहीं ले रहा है। जम्मू के रियासी जिले में रविवार को बड़ा आतंकी हमला हुआ है। रियासी में रविवार को श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई और इस हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है। जबकि 33 लोग घायल हो गए हैं। आतंकवादियों ने लगभग 40 राउंड फायरिंग की और  इस हमले के बाद आतंकी जंगलों की ओर भाग गए। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में जुटे हुए हैं। इस हमले में 2-3 आतंकियों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

इस दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने जम्मू कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब यह शपथ ले रहे थे तब कश्मीर में 10 लोग मारे गए। उन्हें जम्मू कश्मीर और मणिपुर की चिंता नहीं है।  संजय राउत ने आगे कहा कि ये सरकार गुजरात ईस्ट इंडिया कंपनी है।

आपको बता दें कि संजय राउत ने बीजेपी को जमकर घेरा है उन्होंने कहा कि पहले जम्मू में ऐसा कभी नहीं होता था लेकिन 370 हटने के बाद यहां भी आतंकी हमने होने लगे हैं। पहले आतंकी घटनायें कश्मीर की घाटी में होती थी। मोदी सरकार इतनी मज़बूत साबित हुई कि 370 हटने के बाद आतंकी हमले जम्मू संभाग में होने लगे जो पहले कभी नहीं होते थे। आज भी जम्मू संभाग में ही हमला हुआ है जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है। संजय राउत ने आगे कहा कि मोदी शपथ ले रहे थे और जम्मू में आतंकवादी खूनी खेल खेल रहे थे।

मल्लिकार्जुन खरगे ने साधा निशाना

मल्लिकार्जुन खरगे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ट्वीट कर कहा कि जब नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार शपथ ले रही है, कई देशों के राष्ट्र प्रमुख भारत में मौजूद हैं, तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर एक कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले में कम से कम 10 भारतीयों की जान चली गई। हम इस हमले की निंदा करते हैं और यह हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा का जानबूझकर किया गया अपमान है।

खरगे ने पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं और घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है और कहा, सरकार और अधिकारियों को पीड़ितों को तत्काल सहायता और मुआवजा देना चाहिए।

  • कुछ दिन पहले भी पहलगाम में पर्यटकों पर फायरिंग हुई थी और जम्मू-कश्मीर में कई आतंकी घटनाएं जारी हैं
  • मोदी (NDA) सरकार द्वारा शांति और सामान्य स्थिति लाने का छाती ठोकने वाला सारा प्रचार खोखला लगता है।
  • आतंकवाद के खिलाफ भारत एकजुट है।

पीड़ित ने बताया आंखों देखा हाल

इसके बाद वहां से बच कर निकलने वाले घायल लोगों ने आखों देखा हाल बताया है। उन्होंने कहा कि लाल मफलर और काले कपड़े से चेहरे को ढ़के हुए आंतिकियों ने अचानक से हमला कर दिया। बस पर काफी देर तक लगातार गोलियां बरसा रहा था। लगभग 30 गोलियों के बाद बस खाई में गिर गई। इस घटना के दौरान बसे में बच्चे, महिला और बुजुर्ग सभी लोग मौजूद थें। जिसकी वजह से वहां कोहराम मच गया। कोई भी कुछ देर के लिए समझ नहीं पाया कि क्या हुआ और इससे कैसे बचें। हालांकि घटना के तुरंत बाद वहां हमारी के लिए पुलिसकर्मी पहुंचे। मिली जानकारी के मुताबिक घटना की जांच के लिए NIA की टीम जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button