आगे बढऩे के लिए समाज का एकजुट रहना जरूरी: अपर्णा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में यादव समाज के सबसे बड़े सामाजिक संगठन यादव मंच के द्वारा लखनऊ में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें यादव समाज के विभिन्न दलों के राजनेता, अनुभवी समाजसेवी, वरिष्ठ अधिकारी और पत्रकारों का अद्भुत संगम नजर आया। कार्यक्रम में संगठन की बैठक के साथ यादव समाज की आवाज को ताकत प्रदान करने के लिये यादव मंच पत्रिका का विमोचन भी किया गया। अध्यक्षता इंजीनियर आर वाई यादव ने की।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अपर्णा यादव ने यादव मंच पत्रिका का विमोचन करने के बाद यादव समाज को संबोधित करते हुये कहा कि यादवों को आगे बढऩे के लिये एकजुट होना होगा। आज अगर यादव समाज पीछे है तो इसका एक बड़ा कारण हमारी आपस की टूटन है जिसे हमें दूर करना है। हमें एकजुट होना है और एक मंच पर खड़े रहना है। उन्होने यादव समाज की महिलाओं का आह्वाहन करते हुये कहा कि जब यादव समाज की महिलाएं आगे आयेंगी तो यादव समाज के साथ देश का भी विकास होगा। अपर्णा यादव ने कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने में यादवों का खास योगदान है। क्योंकि देश में 16 प्रतिशत की आबादी वाले यादव समाज के योगदान के बिना ये कार्य संभव नहीं था। उन्होने कहा कि यादव समाज केवल देश के उत्तर क्षेत्र में ही नही बल्कि दक्षिण के राज्यों में भी काफी प्रभावशाली है। यहां तक कि गुजरात में भी यादव समाज की बड़ी आबादी है।

अहीर रेजीमेंट की मांग जायज

अपर्णा यादव ने अहीर रेजीमेंट का सपोर्ट करते हुये कहा कि अहीर रेजीमेंट की मांग जायज है और मैं पूरी तरह इसका समर्थन करतीं हूं। मैं इस मांग को सरकार तक पहुंचाऊंगी। उन्होने यादव समाज के अडग़ड़ानंद जी महाराज को नमन करते हुये कहा कि अडग़ड़ानंद जी से हमारे परिवार का बहुत खास संबंध रहा है। बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने यादव मंच के संयोजक अनुराग यादव की मांग पर यह आश्वासन दिया कि प्रदेश सरकार से शीघ्र ही यादव समाज के लिये एक कार्यालय हेतु भवन की व्यवस्था करवाई जायेगी और इस कार्य के लिये मैं विशेष प्रयास करूंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button