दलजीत कौर का पति निखिल पटेल पर बड़ा आरोप

टीवी एक्टर विवियन डीसेना काफी समय से स्क्रीन से गायब हैं लेकिन अब...

4PM बॉलीवुड: टीवी एक्टर विवियन डीसेना काफी समय से स्क्रीन से गायब हैं लेकिन अब उनका कमबैक होने वाला है। विवियन डीसेना गुल खान के नए शो में नजर आएंगे। इन दिनों विवियन बहरेन में वेकेशन पर हैं और आने पर वह शो के लिए मॉक शूट करेंगे।

करण मेहरा संग डेटिंग की खबरों पर हिमांशी पराशर ने तोड़ी चुप्पी

टीवी सीरियल तेरी मेरी डोरियां से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस हिमांशी पराशर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने और टीवी एक्टर करण मेहरा के लिंकअप पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने इन खबरों को बकवास और बेसलेस बताया है।

दलजीत कौर का पति निखिल पटेल पर बड़ा आरोप

दलजीत कौर की दूसरी शादी विवादों में आ गई है। दलजीत ने अपने पति निखिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और उनसे अलग हो गई हैं। निखिल ने भी दलजीत पर आरोप लगाए हैं। अब दलजीत ने दावा किया है कि निखिल ये सब कुछ पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार में नया पोस्टर आया सामने

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में का नया पोस्टर सामने आ गया है। इस सीरियल में 10 साल का लीप आने वाला है। पोस्टर में भाविका शर्मा के साथ हितेश भारद्वाज नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में एक तरफ भाविका है और दूसरी तरफ हितेश। शो के नए पोस्टर ने फैंस के एक्साइटेड कर दिया है।

अनिल कपूर ने बताया अपना फेवरेट बिग बॉस कंटेस्टेंट

अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट करने वाले हैं। शो शुरू होने से पहले अनिल कपूर ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बताया है। अनिल कपूर ने बताया कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला हैं, जिन्होंने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button