महाराष्ट्र में महायुति सरकार के दो साल पूरे होने पर CM एकनाथ शिंदे ने जताया आभार 

महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महायुति सरकार ने रविवार (30 जून) को दो साल पूरे कर लिए हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महायुति सरकार ने रविवार (30 जून) को दो साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने समर्थन के लिए सहयोगी दलों का आभार जताया है। एकनाथ शिंदे ने दावा करते हुए कहा है कि इस दौरान उनकी सरकार ने विकास के कई काम किए हैं। उन्होंने शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे का भी जिक्र किया है।

एकनाथ शिंदे ने सहयोगी दलों का जताया आभार

एकनाथ शिंदे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक्स पोस्ट में लिखा है कि इस अवधि के बीच दौरान महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की है. हमें बालासाहेब ठाकरे से ताकत मिलती है और राज्य के आम लोगों का विश्वास हमारा मार्गदर्शक रहा है. वहीं आगे लिखा, इन दो वर्षों में, हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हम पर अपना विश्वास रखा है, हमारे उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और अजीत पवार ने हमारे सभी सहयोगियों के साथ बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान की है और उनका काफी सहयोग रहा।

आपको बता दें कि सीएम शिंदे ने आगे कहा कि हम अपने वादों को पूरा करने में सक्षम हैं। हमने अपने किसानों, मजदूरों, महिलाओं, वरिष्ठ नागरिकों और युवाओं के जीवन में सफलतापूर्वक खुशी और समृद्धि बहाल की है। हम राज्य के हित में लिए गए निर्णयों में लोगों के समर्थन के लिए आभारी हैं। मुझे शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे और धर्मवीर आनंद दिघे साहेब का आशीर्वाद मिला, जिन्होंने हमें अपने रास्ते पर दृढ़ रहने के लिए मार्गदर्शन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button