गुरुग्राम की सोसाइटी में नाबालिग की हत्या कर शव में लगाई आग, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान  

आत्महत्या के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। लड़कियों और नाबालिक के साथ वारदात और अपराध की समस्याएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आत्महत्या के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। लड़कियों और नाबालिक के साथ वारदात और अपराध की समस्याएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच हरियाणा के गुरुग्राम की एक हाउसिंग सोसाइटी में सोमवार (2 july) को एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। मिली  जानकारी के मुताबिक यहां एक 16 वर्षीय लड़के ने पड़ोस में रहने वाली 9 साल की लड़की की गला घोंटकर हत्या कर दी है और फिर उसके शव को आग लगा दी। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी।

सूत्रों के मुताबिक घटनास्थल पर लड़की का अधजला शव बेड पर पड़ा हुआ मिला और इस वजह से आधे से ज्यादा बेड का गद्दा भी जल गया था। जांच के दौरान  पुलिस को पता चला कि लड़की ने आरोपी को उसके फ्लैट से आभूषण चुराते समय रंग हाथों पकड़ लिया था, इसलिए उसने इस कृत्य को अंजाम दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि लड़की और आरोपी दोनों के परिवार गुरुग्राम के सेक्टर 107 स्थित सिग्नेचर ग्लोबल सोलेरा के दो अलग-अलग टावर में रहते हैं और उनके बीच अच्छे संबंध थे। उसने बताया कि जब आरोपी ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे कथित तौर पर लड़की के घर से चोरी की थी तो उस दौरान लड़की की मां आरोपी के घर पर थी। लड़की चौथी कक्षा में पढ़ती थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी दसवीं कक्षा का छात्र है, हालांकि पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि आरोपी ने पहले दावा किया था कि दो चोर घर में घुस आए थे और उन्होंने लड़की की हत्या की थी, लेकिन बाद में आरोपी ने हत्या की बात कबूल की। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा कि उसने 20,000 रुपये का कर्ज चुकाने के लिए आभूषण चुराए थे। पुलिस ने बताया कि इस मामले में राजेंद्र पार्क थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button