अपने हिंदू वाले बयान पर कायम राहुल गांधी, बोले- मोदी की दुनिया में सत्य को मिटाया जा सकता है लेकिन…

नई दिल्ली। लोकसभा में अपने भाषण के कई हिस्सों को अध्यक्ष द्वारा हटा दिए जाने के कुछ घंटों बाद, लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी की दुनिया में सच्चाई को मिटाया जा सकता है, लेकिन हकीकत में नहीं। उन्होंने कहा कि मोदी जी की दुनिया में सच को मिटाया जा सकता है। लेकिन हकीकत में सच्चाई को छुपाया नहीं जा सकता। मुझे जो कहना था मैंने कह दिया, वही सच है। वे जितना चाहें उतना मिटा सकते हैं। सत्य तो सत्य है।
कांग्रेस नेता सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान की गई कुछ टिप्पणियों पर सवालों का जवाब दे रहे थे। लोकसभा में विपक्ष के नेता के रूप में राहुल गांधी के पहले भाषण के कई हिस्सों में अल्पसंख्यकों, एनईईटी विवाद और अग्निपथ योजना सहित विभिन्न मुद्दों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा गया था, जिसे संसद के आदेश पर संसद के रिकॉर्ड से हटा दिया गया है। वक्ता। हटाए गए हिस्सों में हिंदुओं और पीएम नरेंद्र मोदी-बीजेपी-आरएसएस समेत अन्य पर उनकी टिप्पणियां शामिल हैं।
भाजपा पर बिना किसी रोक-टोक के हमला करते हुए, विपक्ष के नेता ने सत्ताधारी दल के नेताओं पर लोगों को सांप्रदायिक आधार पर विभाजित करने का आरोप लगाया, सत्ता पक्ष ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे हिंदू समुदाय को हिंसक बताने के लिए कांग्रेस नेता की आलोचना की। मोदी के अलावा, जिन्होंने दो बार हस्तक्षेप किया, कम से कम पांच कैबिनेट मंत्रियों ने गांधी के भाषण के दौरान हस्तक्षेप किया, जो लगभग एक घंटे और 40 मिनट तक चला, गृह मंत्री अमित शाह ने उनसे माफी की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button