खुफिया इनपुट के बाद नेता प्रतिपक्ष के आवास की सुरक्षा बढ़ी

  • हिंदू संगठनों से जुड़े लोग कांग्रेस नेता पर कर सकते हैं हमला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस को खुफिया विभाग से इनपुट मिला हैं कि हिंदू संगठनों से जुड़े लोग कांग्रेस नेता पर हमला कर सकते हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने गृहमंत्रालय के आदेश के बाद राहुल गांधी व उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। आवास पर अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है। साथ ही इलाके में रहने वाले कांंग्रेस नेताओं पर नजर रखी जा रही है।
नई दिल्ली में खुफिया तंत्र को अलर्ट कर दिया गया है। राहुल गांधी के आवास पर दो प्लाटून फोर्स तैनात की गई है। एक प्लाटून में 16 से 18 पुलिसकर्मी होते हैं। इसके अलावा तुगलक रोड थाने से आठ से 20 अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। नई दिल्ली जिले के बार्डर सील कर दिए हैं। चेकिंग के बाद ही लोगों को नई दिल्ली में प्रवेश करने दिया जा रहा है। नई दिल्ली इलाके में पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है।

राहुल, पवार ने ‘इंडिया’ गठबंधन को मजबूत करने के संबंध में चर्चा की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के कुछ अन्य विपक्षी नेताओं से मुलाकात की और ‘इंडिया’ गठबंधन को मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की। पवार ने संसद भवन परिसर में लोकसभा में विपक्ष के नेता गांधी से मुलाकात की। सूत्रों ने बताया कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन को मजबूत करने के तरीकों और राज्य की राजनीतिक स्थिति पर भी चर्चा की गई। महाराष्ट्र में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button