मणिपुर में बदमाशों ने CRPF और पुलिस काफिले पर किया हमला, 1 जवान शहीद  

मणिपुर से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। मणिपुर के जीरीबाम में बदमाशों ने 14 जुलाई को CRPF और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: मणिपुर से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। मणिपुर के जीरीबाम में बदमाशों ने 14 जुलाई को CRPF और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया है। बदमाशों ने CRPF जवानों पर घात लगाकर हमला किया। जिसकी वजह से एक जवान शहीद हो गया और स्टेट पुलिस के तीन कमांडो बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इस घटना के बाद अज्ञात हमलावरों की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

हमले में CRPF का एक जवान शहीद

मिली जानकरी के मुताबिक बदमाशों ने यह हमला CRPF जवानों पर आज सुबह करीब 9 बजकर 40 मिनट पर किया।  इसके साथ ही बताया जा रहा है कि 20 बटालियन सीआरपीएफ और जीरीबाम की जिला पुलिस की संयुक्त टीम एक साथ ऑपरेशन में जुटी हुई थी। उस दौरान संयुक्त टीम पर घात लगाकर बदमाशों ने अटैक कर दिया। जिसकी वजह से एक सीआरपीएफ जवान की गोली लगने से मौत हो गई और करीब तीन जवान घायल हो गए हैं।

मणिपुर के सीएम एन बिरेन सिंह ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर शहीद हुए जवान की मौत पर दुःख व्यक्त किया है। इसके साथ ही CM ने कहा कि जवान की कुर्बानी जाया नहीं जाएगी। सीएम ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। रिपोर्ट के मुताबिक शहीद जवान का नाम अजय कुमार झा बताया जा रहा है। उनकी उम्र 43 साल थी और वह बिहार के रहने वाले थे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • पिछले कुछ हफ्तों से मणिपुर के जीरीबाम इलाकें में हिंसा देखी जा रही है।
  • मैताई और कुकी के बीच हिंसा फिर से शुरू हो गई है जिसके चलते बदमाशों ने अब CRPF जवानों पर भी हमला किया है।
  • पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बाद बदमाशों ने जंगल की आड़ ली और मौका-ए-वारदात से फरार होने में कामयाब हो गए, पुलिस का तलाशी अभियान अभी जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button