TMC के मंच से गरजे अखिलेश, कहा- दिल्ली की सरकार चलने नहीं, गिरने वाली है 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज रविवार (21 जुलाई) को कोलकाता के एस्प्लेनेड में शहीद दिवस रैली का आयोजन किया...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज रविवार (21 जुलाई) को कोलकाता के एस्प्लेनेड में शहीद दिवस रैली का आयोजन किया। इस रैली में ममता बनर्जी और TMC के नेताओं के साथ समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी शामिल हुए। बता दें कि  लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद यह बंगाल में TMC की पहली बड़ी रैली है। इस खास मौके पर ममता बनर्जी ने मंच से अखिलेश यादव की तारीफ की।

ममता ने कहा कि “मैं चाहती हूं कि बंगाल और हिंदुस्तान के संबंध अच्छे रहें। आप (अखिलेश यादव) यहां आए, इसके लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करती हूं. मैं समाजवादी पार्टी का अभिनंदन करना चाहूंगी क्योंकि उत्तर प्रदेश में आपने जो प्रदर्शन किया है, वह सराहनीय है। मैं आपसे सहमत हूं कि दिल्ली में सरकार ने एजेंसियों का इस्तेमाल करके जो सरकार बनाई है, वह स्थिर नहीं है और कभी भी गिर सकती है।

अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने  बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज का दिन कार्यकर्ताओ के शहादत को याद करने का दिन है। दिल्ली की जो सरकार चल रही वह सरकार चलने वाली नहीं है। देश में विभाजनकारी मानसिकता के लेग हैं, जो देश को बांटना चाहते हैं। देश को तोड़ना चाहते हैं। देश और भाईचारे को बचाने के लिए सबको एक होना है। जो लोग नकारात्मक राजनीति करते हैं वे सावधान हो जाएं.. देश जाग चुका है उनके पैर उखाड़ देगा।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अखिलेश यादव ने आगे कहा कि देश में सकारात्मक राजनीति का दौर आने वाला है।
  • पिछले चुनाव मे दीदी के पैर में चोट थी और वह चुनाव लड़ीं और जीतीं।
  • दीदी के पास ऐसे वर्कर हैं जो जान दे देते हैं लेकिन परवाह नहीं करते।
  • कार्यकर्ता ही किस दल का बुनियाद होता है. देश का एक गौरवशाली इतिहास है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button