हिना खान ने कैंसर से लड़ाई के बीच शेयर की नई फोटो, इस शख्स को बताया अपनी ताकत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लेकर 'बिग बॉस' में अपने टैलेंट से पहचान बनाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लेकर ‘बिग बॉस’ में अपने टैलेंट से पहचान बनाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। 36 साल की उम्र में एक्ट्रेस कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग लड़ रही है। हिना फिलहाल ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करा रही हैं। एक्ट्रेस की फैमिली से लेकर फैंस तक हर कोई इस समय में उनका सपोर्ट करने में लगा हुआ है। आपको बता दें कि हिना के लिए इन सबसे अलग एक शख्स ऐसा भी है, जिन्हें वह अपनी ताकत मानती हैं और वो है उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है। ये पोस्ट हिना ने ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई के दौरान रॉकी के सपोर्ट और प्यार के लिए उन्हें डेडिकेट किया। हिना ने रॉकी के लिए एक नोट लिखा और उन्हें अपनी ताकत बताया। हिना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘आप बेस्ट हैं, अल्लाह आपको हमेशा खुश रखे, मेरी ताकत।

आपको बात दें कि हिना खान, जो अपने अभिनय से लाखों दिलों पर राज करती हैं, इस मुश्किल समय में भी अपने फैंस को प्रेरित कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए वो फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। ऐसे में कई बार वो इलाज के दौरान अपने दर्दनाक अनुभव भी शेयर करती रहती हैं।

रॉकी ने लिखा- ‘जब वह मुस्कुराती है तो रोशनी तेज हो जाती है। जब वह खुश होती है तो लाइफ समझ में आती है। जब वह मेरे साथ होती है, मैं बहुत अधिक जी लेता हूं.. जब मैं उसके साथ होता हूं.. इससे ज्यादा कुछ मायने नहीं रखता…उसका पसंदीदा खाना बनाया।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हिना खान इन दिनों बेहद दर्द से गुजर रही हैं।
  • एक्ट्रेस ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर के तीसरी स्टेज मे हैं।
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार अपनी हालत बयां कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button