अपराधियों के दिलों से डर खत्म होता जा रहा: पप्पू

पूर्णिया सांसद ने कसा तंज - कहा, नीतीश और दो डिप्टी सीएम क्या कर रहे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पूर्णिया। पूर्णिया के डाकबंगला चौक स्थित तनिष्क शोरूम में हुई दो करोड़ की लूट के दूसरे दिन सांसद पप्पू यादव दिल्ली से पूर्णिया पहुंचे। सांसद पप्पू यादव ने कहा कि अपराधियों के दिलों से डर क्यों खत्म होता जा रहा है। इसी का नतीजा है कि लूट की घटनाएं घटित हो रही हैं।
लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। हत्याएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि हत्या का मीडिया ट्रायल हो जाता है या फिर बड़े परिवार के लोगों की हत्या होती है तो वह हत्या है। बाकियों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती। तंज कसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि पेट और सिर में दर्द हो पप्पू यादव, फिर नीतीश कुमार और दो डिप्टी सीएम क्या करेंगे। ऐसा करें कि इन्हें हटा दें और हमें ही बैठा दीजिए। जो अनर्गल बाते लिखते हैं, उन्हें पहले अपने आकाओं से पूछना चाहिए। जो प्रशासन है उन्हें अपराधी को नहीं पकडऩा है। पुलिस प्रशासन का पूरा समय जमीन के कारोबारी और माफिया के साथ होता है तो फिर वे अपराधी के पीछे कैसे जाएंगे।अभी तो सिर्फ पांच दिन ही सदन हो हुआ है और मैनें अपनी बात पुरजोर तरीके से रखी है। 12 अगस्त से पहले मैं सबको नंगा करूंगा, बस देखते जाइए।

अस्वस्था के कारण नीति आयोग की बैठक में नहीं पहुंचे सीएम नीतीश : चिराग

हाजीपुर पासवान चौक स्थित सर्किट हाउस में पहुंचे चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी अस्वस्थ थे। इस कारण से नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए हैं, इसका कोई मतलब नहीं है। मुझे इतना जरूर पता है कि राजनीतिक कॉरिडोर में विपक्ष के द्वारा इसका मतलब निकालने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन संभवत मुख्यमंत्री जी के स्वास्थ्य के वजह से बैठक में आना संभव नहीं हुआ है, लेकिन जेडीयू के तरफ से केंद्रीय मंत्री ललन सिंह वहां मौजूद थे। जो लोग कह रहे है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीति आयोग की बैठक में नहीं पहुंचे हैं, वह अपने राजनीति को साधने का प्रयास कर रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है।
तेजस्वी संवैधानिक पद पर सदन में जाना चाहिए
तेजस्वी यादव पर भी कटाक्ष भी किया है। चिराग पासवान ने कहा कि संवैधानिक पद पर तेजस्वी है और उन्हें सदन में जाना चाहिए। तेजस्वी यादव को सदन में नहीं जाना शोभा नहीं देता है। उन्होंने कहा कि हम लोगों की सोच बिहार के विकास को लेकर है। किसी भी माध्यम से बिहार विकसित राज्य बने। विपक्ष के द्वारा ऐसा कानून बना दिया गया, जिस किसी भी राज्य को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिल सकता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button