ममता बनर्जी का सीबीआई को अल्टीमेटम, बंगाल की सीएम की अगुआई में आज तृणमूल निकालेगी रैली

नई दिल्ली। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुआई में आज शाम कोलकाता में एक रैली निकाली जाएगी। मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई अत्याचार के खिलाफ टीएमसी यह रैली निकाली जाएगी।
सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा दोनों शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन करेगी।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग पर भाजपा कोलकाता सहित राज्य के सभी जिलों में धरना प्रदर्शन करेगी। भाजपा महिला मोर्चा द्वारा मुख्यमंत्री के कालीघाट आवास तक कैंडल मार्च भी निकाला जाएगा। दूसरी तरफ, तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी दोषियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर कोलकाता में रैली का नेतृत्व करेंगी।
इस रैली के जरिए ममता सरकार दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग करेगी। बता दें कि फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा कि दोषियों को अगले रविवार तक फांसी दे दी जानी चाहिए। इसको लेकर उन्होंने सीबीआई को अल्टीमेटम दिया है।
बता दें कि मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है। डॉक्टरों का आरोप है कि बंगाल पुलिस ने मामले को ठीक से नहीं संभाला। वही, इस घटना में सबूत नष्ट किए गए हैं।
रैली की जानकारी देते हुए तृणमूल सांसद और प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि कोलकाता में एक युवती की हत्या और बलात्कार की घटना से अधिक क्रूर और जघन्य अपराध की कल्पना करना कठिन है। लोगों का आक्रोश पूरी तरह से समझ में आता है। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उसके परिवार के साथ हैं।
उन्होंने कहा कि इस घटना पर सीबीआई को दैनिक अपडेट देनी चाहिए। इस जांच के लिए बंगाल पुलिस को 17 अगस्त का अल्मीटेम दिया गया था। यह अल्टीमेटम सीबीआई पर भी लागू होनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button