भीषण सडक़ हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत, चार अन्य गंभीर घायल, बागेश्वर धाम जा रहे थे श्रद्धालु

भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। अब तक सात लोगों की मौत हो गई है। हादसा की भयावहता देखने वाले बता रहे हैं कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। हालांकि पांच लोगों को बचाने की मशक्कत छतरपुर के अस्पताल में जारी है। ये सभी लोग बागेश्वर धाम के दर्शन करने निकले थे। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक सभी श्रद्धालु फर्रुखाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।
बता दें कि छतरपुर से गुजर रहे नेशनल हाईवे 39 पर ये भीषण हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार कुछ लोग बागेश्वर धाम के दर्शन करने छतरपुर पहुंचे थे। छतरपुर रेलवे स्टेशन पर ये लोग उतरे और एक ऑटो किराये पर लेकर बागेश्वरधाम यानी गढ़ा गांव की ओर निकले थे। मन में दर्शन की कामना लिए सफर कर रहे थे, पर सुबह करीब 5 बजे अचानक इनका ऑटो आगे चल रहे ट्रक ) से पीछे टकरा गया।
हादसा इतना भयावह था कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जो घायल थे वे भी बेसुध हो गए। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल पर भागे। हृदय विदारक दृश्य देखकर सभी सहम गए। कुछ लोगों मदद के लिए एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी, कुछ लोग अपनी तईं मदद करने की कोशिश करने लगे। हालांकि ये अभी कहना मुश्किल है कि ऑटो चालक तेज गति से ट्रक से टकरा गया या ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए।
मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को अस्पताल भेजा तो शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अस्पताल पहुंचे छह घायलों में से दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चार लोगों का अभी भी अस्पताल में उपचार चल रहा है।
सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मिक चौबे ने बताया कि ऑटो छतरपुर रेलवे स्टेशन से 12 श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वर धाम जा रहा था। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई और ऑटो ट्रक से जा टकराया। मृतकों में डेढ़ साल की बच्ची शामिल है। सामने आई जानकारी के अनुसार हादसे में ऑटो चालक प्रेम नारायण कुशवाहा सहित जनार्दन, मनु श्रीवास्तव, नन्हे, गोविंद, लालू, अंशिका (उम्र डेढ़ साल) की मौत हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button