मेरठ में आधी रात गर्लफ्रेंड से मिलने आया युवक, दोनों की हुई मौत, जांच मे जुटी पुलिस 

सुसाइड और हत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं। आत्महत्या से जुड़ी खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: सुसाइड और हत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं। आत्महत्या से जुड़ी खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। इस बीच उत्तर- प्रदेश के मेरठ जिले से सनसनी खेज का मामला सामने आया है। मेरठ में प्रेमी युगल का प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों ने मौत को गले लगा लिया। यहां आधी रात गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक और उसकी प्रेमिका की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि दोनों को गोली लगी है। शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार मेरठ के थाना भावनपुर गांव पचंपटी के अमरपुर में रहने वाले प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंचकर पहले उसको गोली मारी और फिर उसके बाद खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। वहीं गोली की आवाज सुनकर गांव में अफरा- तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम और पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित करते हुए प्रेमी युगल के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको बता दें यह पूरा मामला भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव पचगांव पट्टी अमरसिंहपुर का है। जहां मनीष पुत्र श्रीचंद रात को 1.30 बजे अपनी प्रेमिका विधि पुत्री जय भगवान से मिलने के लिए घर जा पहुंचा था। घर में बनी रसोई में दोनों की संदिग्ध मौत हो गई। प्रेमी के परिजनों ने लगाया ऑनर किलिंग का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक की टीम जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। विधि की बहन ने पुलिस को बयान दिया कि “उसने रात डेढ़ बजे मनीष को गोली मारकर बहन की हत्या और खुद सुसाइड करते हुए देखा।

एसपी देहात कमलेश बहादुर के मुताबिक गांव के रहने वाले 26 वर्षीय मनीष जाटव और 20 वर्षीय विधि में कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मनीष का गांव में मेडिकल स्टोर है जबकि विधि BSC कर रही थी। प्रेमी युगल जाटव समाज से है और दोनों परिवार आर्थिक रूप से समृद्ध भी है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सूत्रों का दावा है कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तमंचा और कारतूस बरामद करते हुए साक्ष्य एकत्रित किए है।
  • इसके साथ में पुलिस ये भी जांच कर रही है कि मौत की असली वजह क्या है?
  • प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर सुसाइड किया है या इसके पीछे कोई और कारण भी है।
  • फॉरेंसिक जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि यह सुसाइड है या मर्डर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button