कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन’ ने की बंपर कमाई, जानिए वीकेंड कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को रिलीज हो चुकी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज हो चुकी है। इस समय कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रिलीज होते ही बाॅक्स ऑफिस पर छा गई है। तीन दिनों में कार्तिक की फिल्म ने बंपर क्लेशन कर लिया है।

पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर के किरदार में फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने चार करोड़ 75 लाख रुपये के साथ ओपनिंग की थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक आर्यन की कोरोना के बाद रिलीज हुई फिल्मों में ‘चंदू चैंपियन’ का ओपनिंग डे कलेक्शन अब तक में सबसे कम है। वहीं दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है।
आपको बता दें कि ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म कों दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की अनोखी कहानी है जिसने कभी हार नहीं मानी। सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म अच्छा कलेक्शन करने में जुटी हुई है। फ़िल्म की कमाई में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।
 इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले किया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ एक बायोपिक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, विजय राज, पलक लालवानी और भाग्यश्री बोरसे भी हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ताजा आंकड़ों के मुताबिक कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ने तीसरे दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई की है।
  • जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 16.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।
  • इसके साथ ही तीन दिन में फिल्म की कुल कमाई 21.75 करोड़ रुपये हो गई है।
  • वहीं उम्मीद है कि फिल्म आने वाले समय में इससे ज्यादा कमाई कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button