अडानी एनर्जी को मिला प्रतिष्ठित ग्लोबल सस्टेनेबिलिटी लीडरशिप अवार्ड

कंपनी की नवोन्मेषी समाधानों, पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने की प्रतिबद्धता को मान्यता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अहमदाबाद। अडानी ग्रुप की अडानी एनर्जी सॉल्यूशंस लिमिटेड (एईएसएल) को मॉरीशस में वल्र्ड सस्टेनेबिलिटी कांग्रेस ने बेस्ट ओवरऑल सस्टेनेबल परफॉर्मेंस कैटेगरी में ग्लोबल सस्टेनेबिलिटी लीडरशिप अवार्ड 2023 से सम्मानित किया है। एईएसएल भारत की सबसे बड़ी प्राइवेट ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी है। इस अवार्ड से एईएसएल की सस्टेनेबल प्रैक्टिस को लेकर प्रतिबद्धता और पावर सेक्टर में बतौर लीडिंग इनोवेटर ग्रीनर फ्यूचर में प्रमुख योगदान को पहचान मिली है।
ग्लोबल सस्टेनेबिलिटी लीडरशिप अवार्ड हर वर्ष उन कंपनियों को दिया जाता है, जो सस्टेनेबिलिटी में बेहतरीन काम करती हैं। अवार्ड कमेटी ने एईएसएल को उसके नवोन्मेषी समाधानों, पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने की प्रतिबद्धता और सस्टेनेबल प्रैक्टिस को बढ़ावा देने के लिए डेडिकेशन को मान्यता दी है।
वल्र्ड सस्टेनेबिलिटी एक नॉन-प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन है, जो सस्टेनेबल लीडरशिप के लिए काम करता है। यह बेहतर भविष्य के लिए सस्टेनेबल बिजनेस प्रैक्टिस और सॉल्यूशंस में तेजी लाने और जागरूक करने लिए संगठनों, एनजीओ, पब्लिक इंटरेस्ट ग्रुप और सरकारी निकायों को एक साथ लाने की कोशिश करता है।

प्रतिष्ठित पुरस्कार को पाना सम्मान की बात : सरदाना

एईएसएल के मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल सरदाना ने कहा, हम इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। इससे हमारी सस्टेनेबिलिटी को बढ़ावा देने की हमारी कोशिशों को नई पहचान मिली है और हमें ग्रीनर और अधिक सस्टेनेबल फ्यूचर की दिशा में अपना काम जारी रखने के लिए प्रेरणा मिली है। एईएसएल सस्टेनेबल इनोवेशन में हमेशा सबसे आगे रहा है और ऐसे सॉल्यूशंस विकसित कर रहा है जो न केवल पर्यावरण को फायदा पहुंचाते हैं बल्कि इकॉनोमिक ग्रोथ और सोशल डवलपमेंट में भी योगदान देते हैं। कंपनी की सस्टेनेबल प्रैक्टिस ने इंडस्ट्री में एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है, जिसको फॉलो करने के लिए दूसरे लोग भी प्रेरित हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button