अभिनय के बाद अब राजनीति में भाग्य आजमायेंगे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2 : द रूल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं, दूसरी ओर उनके राजनीतिक में प्रवेश करने की चर्चा तेजी से हो रही हैं। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक उम्मीदवार रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया। उन्होंने नंदयाला का दौरा किया था। वहीं, आज उन्होंने हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपना वोट डाला। इस दौरान उन्होंने अपने राजनीतिक पारी खेलने के बारे में भी बात की।
दरअसल, अल्लू अर्जुन का नंदयाला का दौरा विधायक उमीदवार रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए राजनीतिक तौर पर बहुत महत्व रखता है। हालांकि, इस कदम से पवन कल्याण के प्रशंसकों की ओर से नकारात्मक प्रतिक्रियाएं सामने आईं। अभिनेता पवन कल्याण आंध्र प्रदेश में चुनाव लड़ रहे हैं। जन सेना पार्टी प्रमुख उसी निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में खड़े हैं।
हैदराबाद के जुबली हिल्स में अभिनेता ने मीडिया को संबोधित करने से पहले अपना वोट डाला। उन्होंने यह साफ किया कि नंदयाला की उनकी यात्रा पूरी तरह से अपने मित्र की चुनाव में सफलता की कामना करने के लिए थी। जब सक्रिय राजनीति में उनके संभावित प्रवेश के बारे में सवाल किया गया तो अभिनेता ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया और कहा, नहीं।
इसका मतलब साफ है कि फिलहाल राजनीति में प्रवेश करने की अल्लू अर्जुन की कोई योजना नहीं है। वे अपने फिल्मी करियर पर ही ध्यान देना चाहते हैं। वहीं बात करें अभिनेता की फिल्म के बारे में तो पुष्पा 2: द रूल का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button