बरेली में झुमके के बाद अब BJP का अहंकार गिरेगा: अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस दौरान यूपी के बरेली में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सपा प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे हुए हैं। अखिलेश ने यहां भाजपा पर जमकर तंज कसा है। और कहा कि एक गाना बहुत फेमस है-‘बरेली के बाजार में झुमका गिरा रे, इस बार जनता बीजेपी का अहंकार गिरा देगी।’ साथ ही उन्होंने बताया कि बरेली वालो इस बार बरेली का सुरमा लगाकर बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर देना।

बरेली में BJP का चकनाचूर होगा अहंकार! अखिलेश

अखिलेश ने इसके आगे कहा कि यह बीजेपी के लोग बरेली की जीत को जानते हैं, वैसे लखनऊ वाले तो बहुत बार आए होंगे। दिल्ली वालों की फिल्म फ्लॉप हो चुकी है, अब उनके घिसे-पिटे डायलॉग जनता में चल नही पा रहे हैं। उन्होंने कहा- डबल इंजन की सरकार है बड़े-बड़े होर्डिंग में एक इंजन पहले से गायब है। जब बरेली वाले वोट डालेंगे तो एक हैं वो भी गायब हों जाएंगे। कहा कि ये तीसरे चरण का चुनाव होने जा रहा है, जो आपके बरेली से शुरू होकर मैनपुरी तक चुनाव हो रहा है। इसी चरण में बहुत सारी महत्वपूर्ण सीटो पर चुनाव हो रहा है। इस चरण में सपा और इंडिया गठबंधन सबसे ज्यादा सीटें जीत रहा है।

आपको बता दें कि सपा मुखिया का कहना है कि एक लोकप्रिय गाना रहा है बरेली के बाजार में झुमका गिरा रे, लेकिन मैं इस बार देख रहा हूं बरेली के लोगों ने मन बनाया है इस बार भाजपा का आसमान छूता अहंकार है उसे गिराने का काम करेंगे। आपका सुरमा यूपी ही नहीं पूरे देश में जाता है. इस बार बीजेपी के लोगों को सुरमा लगाकर विदा करने का काम बरेली वाले करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button