लोकसभा चुनाव के बाद फुल कॉन्फिडेंस में अजय राय, PM मोदी को दी खुली चुनौती

लोकसभा चुनावों के नतीजे सामने आने के बाद तमाम राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर हमलावर हो रहें हैं। इस बीच यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनावों के नतीजे सामने आने के बाद तमाम राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर हमलावर हो रहें हैं। इस बीच यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। यूपी के वाराणसी लोकसभा सीट से सांसद चुने जाने के बाद PM मोदी तीसरी बार संसदीय क्षेत्र पहुंचे। यहां से उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय से था। इस दौरान अजय राय ने प्रधानमंत्री को खुली चुनौती दी है उन्होंने कहा कि वह वाराणसी सीट छोड़कर एक बार फिर चुनाव लड़ें और जीतकर दिखा दें। अगर जीत गए तो मैं राजनीति से इस्तीफा दे दूंगा।

अजय राय ने पीएम मोदी को दी खुली चुनौती

अजय राय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि काशी की जनता ने उन्हें वोट तो दिया है लेकिन प्रेम हमें दिया है। पिछली बार वह शपथ ग्रहण से पहले काशी की जनता का धन्यवाद कहने आए थे। वहीं इस बार चुनाव जीतने के 14 दिन बाद आ रहे हैं। आपको बता दें कि अजय राय उन नेताओं में शामिल हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कड़ी टक्कर दी है। इस लोकसभा चुनाव में अजय राय ने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्होंने कड़ी टक्कर दी. चुनावी नतीजें सामने आने के बाद अजय राय फुल कॉन्फीडेंस में नजर हैं। यही वजह है कि वह अब पीएम मोदी को चैलेंज दे रहे हैं।

इसके साथ ही कोंग्रस चीफ ने पीएम मोदी के काशी दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि केवल घूमने चले आते हैं। ऐसा जीते हैं कि खुशी भी नहीं मना पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी उपचुनाव और 2027 का विधानसभा चुनाव कांग्रेस और सपा एक साथ लड़ेंगे। अजय राय ने आगे कहा कि उपचुनाव छोड़िए आने वाले विधानसभा चुनाव में यूपी में कांग्रेस अपना भौकाल टाइट रखेगी।

ये भी पढ़ें

  • लोकसभा चुनाव 2024 में वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल की है।
  • वहीं इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत का मार्जिन पिछली बार से काफी कम रहा है।
  •  पीएम मोदी को 6,12, 970 लाख वोट मिले तो वहीं कांग्रेस के अजय राय को 4,60,457 वोट मिले हैं।
  • पीएम मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से एक लाख 52 हजार वोट से चुनाव में जीत हासिल की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button