चुनाव के बाद स्मृति को भेज देंगे गोवा: अजय

  • बोले- गांधी परिवार किसी से भी नहीं डरता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोकसभा चुनावों के चलते नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर सियासी बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप लगातार जारी है। उत्तर प्रदेश में अमेठी रायबरेली लोकसभा सीटों को लेकर सियासत गरमाई हुई है। जबसे कांग्रेस ने अमेठी से राहुल की जगह किशोरी लाल शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है तबसे सियासत और भी गरमाई है। स्मृति ईरानी इसको लेकर कांग्रेस पर हमलावर है तो वहीं कांग्रेस की ओर से भी लगातार पलटवार किया जा रहा है। इस बीच यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि निश्चित तौर से इंडिया गठबंधन पूरे प्रदेश और देश में चुनाव जीतने जा रहा है।
राय ने कहा कि सभी लोग पूरी ताकत के साथ इंडिया गठबंधन को जिताने जा रहे हैं। पूरे प्रदेश और देश के अंदर उत्साह का माहौल है। सभी लोग मिलकर इंडिया गठबंधन को मजबूत कर रहे हैं और चुनाव जिता रहे हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी परिवार किसी से डरता नहीं है। किशोरी लाल शर्मा अमेठी चुनाव के बाद स्मृति ईरानी को गोवा भेज देंगे। आप मेरा विश्वास कीजिए। राय ने कहा कि देश के सभी फर्जी लोगों को हटाइए और गठबंधन की प्रत्याशियों को चुनाव जिताइए। सभी फर्जी लोगों को आप लोगों को ही हटाना है। राय ने कांग्रेस प्रत्याशी सदल प्रसाद के विरोध के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सभी लोग यहां पर मिलकर काम कर रहे है। कोई विरोध नहीं कर रहा है। सभी लोगों को समझा दिया गया है। सभी लोग आने वाले समय में सटल प्रसाद जी के साथ खड़े दिखाई देंगे। गोरखपुर में कोई असर नहीं पडऩे वाला है। सब लोग मिलकर काम कर रहे हैं। अजय राय ने राहुल के रायबरेली से चुनाव लडऩे पर रवि किशन के तंज पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल और गांधी परिवार किसी से डरने वाला नहीं है। अमेठी से किशोरी लाल शर्मा चुनाव जीत रहे है।

इंडिया गठबंधन चुनाव जीतेगा तो सारा अधिकार आपका होगा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इंडिया गठबंधन जब चुनाव जीतेगा तो सारा हक, काम और अधिकार आपका होगा। सदल प्रसाद को जिताइए। अजय राय का मजबूत कंधा आपके साथ खड़ा रहेगा। सपा के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने अपने उद्बोधन में कांग्रेस प्रत्याशी सदल प्रसाद को जिताने का आह्वान किया। इस अवसर पर इंडिया गठबंधन के बांसगांव से कांग्रेस प्रत्याशी सदल प्रसाद ने भी लोगों से उनके विश्वास पर खरा उतरने का वादा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button