राशन नहीं मोदी सरकार से नौकरी मांगें: आकाश

बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक ने सपा भाजपा व कांग्रेस पर बोला हमला

  • बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा साथ खड़ी होगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक और पूर्व सीएम मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नौकरी के नाम पर भाजपा ने युवाओं को भटकाया और कटोरा थमाया है। बसपा प्रमुख मायावती के भतीजेे आकाश आनंद ने कहा कि भाजपा 10 साल से सत्ता में है। रोजगार देने का वादा किया, पर नौकरी कहां है। अब वोट मांगें तो उनसे नौकरी पर सवाल करो। 6000 रुपये सालाना का राशन मत लो। जो देने आए, उसके मुंह पर थैला फेंककर मारना। सवाल पूछना कि ढाई लाख रुपये सालाना की नौकरी कहा हैं। गुजरात का यह मॉडल उनकी समझ से परे है।
ये यूपी के युवा उनके भ्रम में नहीं आएंगे। पेपर लीक से उनका भविष्य खराब हो रहा है। अब बदले में उन्हें कटोरा देंगे। आनंद बृहस्पतिवार को शहर के लक्ष्मीनगर स्थित पुराने सुभाष इंटर कॉलेज के मैदान पर बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस वाले जब साठ साल तक सत्ता में थे, तब कहां थे। जब भाजपा वीपी सिंह की सरकार गिरा रही थी, तब कांग्रेस के मुंह से आवाज नहीं निकली। जब बाबा साहब को भारत रत्न देने की मांग उठी, तब कांग्रेसी कहां थे। उत्तर प्रदेश सरकार खुद को बुलडोजर सरकार कहती है। किसी का घर बुलडोजर से उखाड़ोगे तो क्या अच्छी बात होगी। वहीं ईद के मौके पर मुस्लिम कार्ड खेलते हुए कहा कि भाजपा ने राम मंदिर बनाया अच्छी बात है, लेकिन जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा साथ खड़ी होगी। वह लोकसभा चुनाव में मथुरा में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में बोल रहे थे। आकाश आनंद ने कहा कि मुस्लिम समाज ने सपा को एकतरफा वोट दिया, लेकिन अब उन पर अत्याचार हो रहा है और सपाई मुंह नहीं खोल रहे हैं। सपा अपनी लाल टोपी अपने पास रखें। इस बार सपा की साइकिल का टायर अलग और सीट अलग है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपना हाथ दिखाकर बेवकूफ बना रही है।

बीएसपी ने जारी की 9 प्रत्याशियों की सूची

बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए 9 प्रत्याशियों की एक और सूची जारी की है। इसमें गोरखपुर, बस्ती समेत कुल 9 सीटों पर नाम हैं। ये बसपा की चौथी लिस्ट है। इस लिस्ट में मायावती ने आजमगढ़ से भीम राजभर, घोसी से बालकृष्ण चौहान को मैदान में उतारा है। बसपा ने एटा लोकसभा सीट से मो. इरफान, धौरहरा से श्याम किशोर अवस्थी, फैजाबाद से सच्चिदानंद पांडेय, बस्ती से दयाशंकर मिश्रा, गोरखपुर से जावेद सिमनानी, चंदौली से सत्येंद्र कुमार मौर्य और रॉबर्टगंज से धनेश्वर गौतम को उम्मीदवार बनाया है। बहुजन समाज पार्टी ने अभी तक 45 प्रत्याशियों का एलान कर दिया है। लोकसभा चुनाव 2024 में बसपा अकेले चुनाव लड़ रही है। वह न तो भारतीय जनता पार्टी राष्टï्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा है और न ही समाजवादी पार्टी और कांग्रेस नीत भारतीय राष्टï्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन यानी इंडिया अलायंस में शामिल हैं।

नीला पटका पहनने वाले बहुरूपियों से रहना सावधान

आकाश आनंद ने युवाओं से कहा कि वह नीला पटका पहनकर आने वाले बहुरूपियों से सावधान रहें। वह विरोधी दलों के स्लीपर सेल हैं, जो समाज को तोडऩे के लिए भेजे गए हैं। स्लीपर सेल की तरह बहुरूपिए भेज रहे हैं जो नीला पटका पहनकर वोट मांगने आ रहे हैं। उन्हें पहचानिए। युवा ऐसे लोगों से सतर्क रहें। ये सपा, कांग्रेस, भाजपा के चमचे हैं। भाजपा नौकरियों में आरक्षण खत्म कर रही है। यह बहुजन समाज के बच्चों को पढऩे नहीं देंगे। जब पढ़ेंगे नहीं तो नौकरी में कैसे आएंगे और आरक्षण कैसे पाएंगे।

बसपा इलेक्टोरल बॉन्ड से नहीं कार्यकर्ताओं के पैसे से चलती है

बसपा नेता ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड में देश की 25 पार्टियों के नाम हैं, पर बसपा का नहीं है। बसपा कार्यकर्ताओं के पैसे से चलती है, न कि धन्नासेठों के चंदे से। सपा पर आकाश ने कहा कि लाल टोपी पर साइकिल से आने वाले हमें टोपा पहना गए। उनकी साइकिल में हवा नहीं है। मुस्लिमों ने वोट दिए, पर उनके लिए एक शब्द नहीं बोलते। कांग्रेस पर हमला करते हुए बोले कि जो कांग्रेस 60 साल में वादे पूरे नहीं कर पाई, वह पांच साल में क्या करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button