बुंदेलखंड में कहीं नहीं दिखा भाजपा का विकास: अखिलेश

  • बोले- न डिफेंस कॉरिडोर दिख रहा, न ही मिसाइल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बांदा। बुंदेलखंड जैसा पहले था, सपने दिखाने के बाद भी वैसा ही दिख रहा है। बांदा जिले में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को लेकर भाजपा सरकार पर तंज कसा। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार ने 15 हजार करोड़ रुपये खर्च कर करीब तीन सौ किलोमीटर लंबा झूला तैयार कर दिया। हमारी सरकार में बनाए गए आगरा एक्सप्रेसवे पर प्लेन उतर सकता है। वहीं, इनके एक्सप्रेसवे की सडक़ उद्घाटन के बाद ही धंस गई।
घाटे में चल रहे इस एक्सप्रेसवे में सिर्फ वसूली चल रही है। समाजवादी पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने ठीक से नकल भी नहीं की। यहां न डिफेंस कॉरिडोर दिख रहा है, न ही मिसाइल। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, बबेरू विधायक विशंभर सिंह यादव, कर्वी विधायक अनिल प्रधान, पूर्व सांसद व राष्टï्रीय महासचिव विशंभर प्रसाद निषाद, पूर्व सांसद बाल कुमार, जिलाध्यक्ष मधुसूदन कुशवाहा आदि लोग मौजूद रहे। जमीनी हकीकत देखने के लिए मैं हेलीकॉप्टर की बजाय सडक़ से आया। तिंदवारी कस्बे में हाईवे पर अन्ना पशुओं का जमावड़ा देखा। ये हाल पूरे बुंदेलखंड का है। हमारी सरकार में बने मेडिकल कॉलेज में आज तक डॉक्टर और स्टॉफ पूरा नहीं कर पाई ये सरकार। मरीज बाहर जाकर इलाज करा रहे हैं। नया 300 बेड का मंडलीय अस्पताल भवन बनने के बाद भी चालू नहीं हो सका। हमने झांसी को स्टेडियम दिया, तो 500 बेड का अस्पताल भी दिया। महंगाई पर बोले कि टमाटर इतना महंगा है कि 30 करोड़ जो पौधे लगाए, हमें लगता है कि छिपाकर टमाटर के पौधे लगा दिए गए हों।

काफिले में चोरों का गिरोह दबोचा

लोक जागरण यात्रा लेकर बांदा आए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे के समय चोरों के एक गिरोह को पुलिस ने सर्किट हाउस में दबोच लिया। पांच सदस्यीय इस गिरोह के पास से 15 मोबाइल, पर्स और कुछ नकदी बरामद की गई है। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पंडित जेएन कॉलेज ग्राउंड में सपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में शिरकत करने गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आए हुए थे। गाजियाबाद और हरियाणा की दो गाडिय़ों में पांच लोग काफिले के साथ शामिल होकर सर्किट हाउस पहुंच गए। कार्यकर्ताओं के मोबाइल और पर्स पार कर दिए। पुलिस की नजर इन पर पड़ गई। पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं की मदद से पांच चोरों को हिरासत में लिया है। उनके कब्जे से मोबाइल, पर्स और कुछ नकदी भी बरामद हुई है। पार्टी कार्यकर्ताओं की मानें तो ये लोग काफी दूर से काफिले के साथ चल रहे थे। जैसे ही काफिला कहीं रुकता वहां पहुंच जाते और चोरी की वारदात को अंजाम दे देते थे। सीओ सिटी गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि दो गाडिय़ों में पांच लोग थे। एक गाजियाबाद और दूसरी हरियाणा की गाड़ी का नंबर की है। सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। गाडिय़ों का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button