अखिलेश बोले- हमारी टोपी को जो बदनाम करते थे, उनको जनता ने टोपी पहनने पर मजबूर कर दिया

Akhilesh said - used to defame our cap, the public forced him to wear the cap

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान बाकी है। शनिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग हमारी टोपी को बदनाम करते थे, उनको उप्र की जनता ने टोपी पहनने के लिए मजबूर कर दिया है। जौनपुर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी लकी यादव के समर्थन में अपनी आखिरी चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। अखिलेश ने कहा कि सातवें चरण में मल्हनी और जौनपुर की जनता भाजपा और विरोधी पार्टी को सात समंदर पार भेज दे।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये अलग बात है कि जो हमारी टोपी बदनाम करते थे, उत्तर प्रदेश की जनता ने उन्हें टोपी पहनने के लिए मजबूर कर दिया है। अखिलेश यादव ने तंज किया कि यह अलग बात है कि उन्होंने रंग बदलकर टोपी पहनी है, ये रंग बदलने वाले लोग हैं। बता दें कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी में अपने रोड शो के दौरान भगवा रंग की टोपी पहनी थी।

अखिलेश यादव ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि हमे तो ऐसा लगता है कि मल्हनी के लोग सपा को धुंआधार वोट करने वाले हैं और धुंआधार वोट करके जो विरोधी लोग हैं उनको धुंआ- धुंआ कर देना। वहीं अखिलेश ने सीएम योगी के गर्मी निकालने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि गर्मी निकालने वालों से कह रहे कि समाजवादी सरकार बनेगी तो भर्ती निकालने का काम करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button