अखिलेश यादव ने अपर्णा यादव को बीजेपी में जाने की बधाई दी

Akhilesh Yadav congratulates Aparna Yadav for joining BJP

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। अखिलेश यादव का बीजेपी में अपर्णा यादव के बीजेपी में जाने पर उन्होंने कहा कि अपर्णा यादव को नेताजी ने काफी समझया था, लेकिन वह नहीं मानी। अखिलेश यादव ने अपर्णा को बीजेपी में जाने की बधाई भी दी।

अखिलेश यादव ने यह वादा भी किया कि उनकी सरकार बनने पर समाजवादी पार्टी पेंशन योजना को फिर से शुरू किया जाएगा। इसमें जरूरतमंद महिला को सालाना 18 हजार रुपये दिए जाएंगे, पिछली सपा सरकार में 6 हजार रुपये दिए जाते थे।

अपर्णा से जुड़े सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि सबसे पहले मैं बधाई और शुभकामना दूंगा, सपा विचारधारा का विस्तार हो रहा है। मुझे उम्मीद है वहां भी हमारी विचारधारा होगी, नेता जी ने उन्हें बहुत कोशिश की समझाने की अपर्णा क्या टिकट नहीं मिलने पर गईं? इसपर अखिलेश बोले टिकट अभी पूरे नही बांटे हैं, यह इंटरनल रिपोर्ट और जनता के मन पर निर्भर होता है कि किसे टिकट मिलेगा और किसे नहीं।

अखिलेश यादव ने पत्रकारों के सवाल पर आगे कहा कि मैंने कहा था बीजेपी वालों को अब हम नहीं लेंगे। अगर हमारे उनके टच में हैं तो उनके भी हमारे टच में हैं, योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि गाय मां भूखी है और जो उसे भूखा रखता है, उसे पाप पड़ता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button