जन विरोधी हैं भाजपा की नीतियां: अखिलेश

महंगाई और भ्रष्टाचार  से परेशान है जनता, किसानों को नहीं मिल रहा गन्ने का बकाया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि 2022 में होने वाले चुनाव जनता के लिए महत्वपूर्ण है। भाजपा लोकतंत्र को हराना चाहती है। भाजपा की नीतियां जनहित विरोधी हैं। उससे लोग ऊब गए हैं। अब जनता का रुझान समाजवादी पार्टी की ओर है। समाजवादी पार्टी जनता के लिए सरकार बनाना चाहती है।
उन्होंने कहा कि भाजपा की रणनीति जनता के वोट काटने की रही है। वह फर्जी वोट बनाकर चुनाव की पवित्रता को नष्ट करना चाहती है। वह सत्ता की भूखी है और वह सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है। महंगाई और भ्रष्टाचार से हर कोई परेशान है, नोटबंदी और जीएसटी ने अर्थव्यवस्था को बिगाड़ कर रख दिया है। महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है। नौजवान बेरोजगारी से परेशान हंै। सोयाबीन तेल और सार्वजनिक वितरण प्रणाली में मिलावट की जा रही है।
उन्होंने कहा कि किसानों को न एमएसपी मिल रही है और नहीं उसका गन्ना बकाया मिल रहा है। किसानों के हित में समाजवादी पार्टी ने मंडिया बनवाना शुरू किया था, भाजपा सरकार ने उन्हें बंद करा दिया। किसान के काम आने वाला डीजल महंगा कर दिया। तीन माह में ही सरकारी खाते में 600 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई। यह रकम कहां गई? उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि बूथ पर निगरानी रखने में कोई कोताही न करें। जन-जन, गांव-गांव तक समाजवादी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने में कोई चूक नहीं होनी चाहिए।

कृष्णा पटेल ने अखिलेश से की मुलाकात

अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। लोहिया ट्रस्ट में हुई मुलाकात के बाद कृष्णा ने सपा के साथ मिलकर विधान सभा का चुनाव लडऩे का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के बीच मुद्दों के आधार पर गठबंधन कर चुनाव लडऩे का फैसला किया गया है। कृष्णा पटेल ने दावा किया कि हमारा गठबंधन हो गया है और जल्द ही हम चुनाव प्रचार में संयुक्त मंच पर नजर आएंगे। सीटों के बंटवारे को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी सीटों पर कोई बात नहीं हुई है लेकिन जल्द ही इस पर भी बात होगी। वैसे भी सीटों को लेकर हम दोनो के बीच कोई विवाद है भी नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button