अल्लू अर्जुन ने किया ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ से इनकार

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर लाइमलाइट में हैं। अपने लंबे करियर में, उन्होंने टॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की है। उनमें से कुछ हैं आर्य, बनी और पुष्पा: द राइज। बीते कुछ समय से अल्लू अर्जुन अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें थीं कि सुपरस्टार, आदित्य धर की महत्वाकांक्षी फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा से बॉलीवुड में कदम रखेंगे। वहीं, अब इसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिससे फैंस को झटका लग सकता है।
हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन ने फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा को करने से मना कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू अर्जुन शुरू से ही इस प्रोजेक्ट को साइन करने को लेकर असमंजस में थे। हालांकि, फिर भी उन्होंने सोचने और निर्णय लेने के लिए अपना समय लिया। पुष्पा की सफलता के बाद, एक पैन इंडिया स्टार होने के नाते वह स्क्रिप्ट की अपनी पसंद के बारे में बेहद सतर्क हो गए हैं। स्टार को लेकर जानकारी है कि वह पुष्पा 2 के अलावा एक बहुत ही रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहे हैं। पहले विक्की कौशल इस फिल्म में अभिनय करने वाले थे, और वर्ष 2021 में इससे जुड़े कुछ पोस्टर भी जारी किए गए थे। हालांकि, किसी कारणवश परियोजना को कुछ समय के लिए रोक दिया गया। बाद में विक्की ने फिल्म छोड़ दी। इसके बाद निर्माताओं ने रणवीर सिंह से संपर्क किया, और उन्होंने भी इसके लिए मना कर दिया।
ओम राउत की आदिपुरुष की भारी विफलता को देखने के बाद, अल्लू अर्जुन ने महसूस किया कि अश्वत्थामा एक जोखिम भरा प्रोजेक्ट था, और वह अनिश्चित थे कि क्या वह एक परियोजना में महत्वपूर्ण समय और प्रयास का निवेश करना चाहते हैं, जिसका परिणाम केवल दो वर्ष बाद ही पता चलेगा। इसलिए, उन्होंने अश्वत्थामा से अलग होने का फैसला किया। अल्लू अर्जुन अत्यधिक महत्वाकांक्षी फिल्मों से दूर रह सकते हैं, जो व्यावसायिक जोखिम बन सकती है।

 

 

Related Articles

Back to top button