भावनाओं के समंदर में गोते लगाने आ रही गोल्डफिश

भावनाओं के समंदर में गोते लगाने के लिए गोल्डफिश तैयार हो चुकी है। स्प्लेंडिड फिल्म्स ने मंगलवार (8 अगस्त) को फिल्म का ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर में अनामिका (कल्कि केकलां) और साधना (दीप्ति नवल) की दुनिया दिखाई गई, जो अपने खट्टे-मीठे रिश्ते से जूझती नजर आती हैं। फिल्म में कल्कि केकलां और दीप्ति नवल के अलावा जाने-माने अभिनेता रजित कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। माना जा रहा है कि गोल्डफिश एंटरटेनिंग फिल्म साबित हो सकती है।
मानसिक सेहत से जूझ रहे किसी व्यक्ति या परिवार को पॉजिटिव सपोर्ट को बढ़ावा देना ही फिल्म का मूल विषय है। स्प्लेंडिड फिल्म का ताल्लुक एमपावर से है, जो आदित्य बिड़ला एजुकेशन ट्रस्ट से जुड़ा हुआ है। डॉ. नीरजा बिड़ला के नेतृत्व में चल रहे एमपावर का मकसद मानसिक सेहत के मसलों की वकालत करना, इसके प्रति जागरूकता बढ़ाना और इसकी रोकथाम से लेकर समग्र देखभाल से संबंधित सेवाएं उपलब्ध कराना है।
गोल्डफिश फिल्म की स्टार कास्ट दीप्ति नवल, रजित कपूर और पुशन कृपलानी के अलावा साइकोलॉजिस्ट दिलशाद खुराना और एमपावर की हेड ने मानसिक सेहत से संबंधित चुनौतियों और इसका सामना करने के तरीकों के महत्व, प्रभाव और बारीकियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एमपावर की लेट्स टॉक वन टू वन टोल फ्री हेल्पलाइन 1800 120 820050 है, जो मानसिक सेहत से संबंधित दिक्कतों से जूझ रहे व्यक्ति को समाधान उपलब्ध कराने का एक ठोस प्रयास है।

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

पुशन कृपलानी ने बताया कि गोल्डफिश की शुरुआत मनोभ्रंश, पहचान और प्रवासी लोगों के बारे में बनने वाली फिल्म के रूप में हुई थी। हालांकि, जब इस फिल्म से कलाकार जुड़ते चले गए और विचारों का आदान-प्रदान हुआ तो नया विषय ही सामने आ गया। फिल्म की मूल कहानी की बात करें तो गोल्डफिश क्षमा और मानवता को बरकरार रखने की कहानी है। दीप्ति नवल और कल्कि केकलां ने अपने-अपने किरदारों में जान फूंक दी है।
उन्होंने बताया कि भारत में फिल्म की रिलीज को लेकर पूरी टीम उत्साहित है और यह जानने के लिए बेचैन है कि भारतीय दर्शकों से इस फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। बता दें कि यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button