होली पर फ्री सिलेंडर नहीं मिलने पर घिर गए अमित शाह

Amit Shah stunned for not getting free cylinder on Holi

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। चुनावी सभा में किए गए वादों को लेकर सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने औरैया के दिबियापुर में एक चुनावी जनसभा के दौरान कहा था कि एसपी-बीएसपी ने उत्तर प्रदेश में 15 साल तक सरकार चलाई, किसी गरीब के घर में गैस कनेक्शन नहीं पहुंचा। अब हमने तय किया है कि होली और दीपावली में एक-एक सिलेंडर मुफ्त देने का काम करेंगे।

अमित शाह कहा था कि होली 20 मार्च को है। वैसे होली 18 मार्च को थी और 10 को मतगणना, 10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनवांए और 20 तारीख तक आपके घर फ्री गैस सिलेंडर पहुंच जाएगा।

दरअसल ये पूरा मामला गैस सिलेंडर से जुड़ा हुआ एक तरफ पेट्रोल और गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है जिसने आम आदमी का बजट बिगाड़ दिया वहीं इस बीच अमित शाह का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अमित शाह ने यूपी चुनाव के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए। होली पर मुफ्त सिलेडर देने का वादा किया था लेकिन भइया होली बीत गई लेकिन मुफ्त सिलेडर का वादा तो वादा बनकर रहा गया। तो वहीं अब सियासी दलों के नेता से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक अमित शाह के इस बयान पर सवाल उठा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने चुटकी लेते ट्वीट किया कि “भाइयों/बहनो प्रणाम सोचा याद दिला दूँ कल होली है. भाजपा का मुफ़्त सिलेंडर तो घर पर आ ही गया होगा?”

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि, “भाजपाई जीत के साथ मोदी जी के “महंगे दिन” वापस आ गए हैं. भाजपा को जीत का आराम मिलते ही फ़िर महंगाई ने जनता का जीना हराम कर दिया है. यूपी में अमित शाह जी ने कहा था कि चुनाव जिताओ और होली पर मुफ़्त गैस सिलेंडर पाओ. मुफ़्त तो दिए नहीं ,अब महंगे दे रहे हैं.”

बता दें कि इस बार बीजेपी ने अपना जो घोषणापत्र जारी किया था लिखा था कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के सभी लाभार्थियों को होली और दीपावली पर 2 मुफ्त LPG सिलेंडर प्रदान किया जाएगा। तो वहीं अब सवाल ये उठता है की आखिर सरकार इस पर क्या कहती है, क्या सिलेंडर मिलेगा? और अगर मिलेगा तो कब तक मिलेगा? लेकिन सरकार की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है लेकिन उससे पहले लोगो को महंगाई का झटका जरूर लग चूका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button