बैंक के ऋण आवेदन को अस्वीकार करने के फैसले से नाराज शख्स ने बैंक में ही लगा दी आग

Angered by the bank's decision to reject the loan application, the person set fire to the bank itself

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

कर्नाटक। बैंक के अपने ऋण आवेदन को अस्वीकार करने के फैसले से नाराज एक शख्स ने देर से बैंक की शाखा में पहुंचा और एक खिड़की तोड़ दी। आरोपी ने आग लगाने से पहले बैंक के कार्यालय के अंदर पेट्रोल छिड़का। घटना की सूचना एक राहगीर ने पुलिस को दी, जब उसने इमारत से धुआं निकलते देखा।

बैंक की इमारत में आग लगाने वाले आरोपी की पहचान रत्तीहल्ली कस्बे के निवासी वसीम हजरत्सब मुल्ला के रूप में हुई है। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने केनरा बैंक की एक शाखा से संपर्क किया था और कर्ज हासिल करने के लिए एक आवेदन जमा किया था। उन्होंने कागिनेले पुलिस के अधिकार क्षेत्र के हेदुगोंडा गांव में शाखा से संपर्क किया था। बैंक ने बाद में उनके आवेदन को खारिज कर दिया क्योंकि उनका सिबिल स्कोर कम था और दस्तावेजों के सत्यापन के बाद ऋण से इनकार कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आग से कंप्यूटर, पंखे, लाइट, पासबुक प्रिंटर, कैश काउंटिंग मशीन, दस्तावेज, सीसीटीवी और कैश काउंटर सहित 12 लाख रुपये का नुकसान हुआ, जो सभी नष्ट हो गए। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 436, 477, 435 के तहत कागिनेली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button