BJP पर जमकर बरसे अरविंद केजरीवाल, कहा- डबल इंजन मतलब डबल भ्रष्टाचार

 आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार (06 अक्टूबर) को छत्रसाल स्टेडियम में ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम में शामिल हुए...

4PM न्यूज नेटवर्क: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार (06 अक्टूबर) को छत्रसाल स्टेडियम में ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश के अंदर डबल इंजन की सरकार फेल हो गया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एग्जिट पोल में हरियाणा और जम्मू-कश्मीर से भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकारें जा रही हैं। अब देश के अंदर डबल इंजन फेल हो गया है। एक इंजन तो जून में ही खराब हो गया था, जब 240 सीटें आई थीं। पूरे देश से इनकी सरकारें जा रही हैं। इनके डबल इंजन का मतलब डबल लूट, इनके डबल इंजन का मतलब डबल भ्रष्टाचार है।

उन्होंने आगे कहा कि अब ये भाजपा के लोग दिल्ली में आप के पास वोट लेने आएं तो कहना कि डबल इंजन की सरकार नहीं चाहिए। डबल इंजन की सरकार का मतलब डबल लूट वाली सरकार। इसके साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली वासियों से कहा, “ये जब वोट मानने आएं तो इनसे पूछना कि 22 राज्यों में सरकार है तो आपने किस राज्य में बिजली पानी फ्री किया है? मोदी जी के रिटायरमेंट को एक साल बचा है अगर मोदी जी एक भी एक राज्य में बिजली फ्री कर दें तो मैं फरवरी में मोदी जी के लिए वोट मांगूंगा।”

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आतिशी, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ मंत्री गोपाल राय, इमरान हुसैन, कैलाश गहलोत, मुकेश अहलावत, राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा, संजय सिंह सहित पूरी दिल्ली से बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे। ऐसे में यह अरविंद केजरीवाल की दूसरी ‘जनता की अदालत’ है। इससे पहले उन्होंने जंतर मंतर पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया था।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के काम नहीं रुकने नहीं दूंगा चाहे जेल ही जाना पड़े।
  • बस मार्शलों को केजरीवाल ने रोजगार दिया। ताकि बसों में बहन बेटियों की रक्षा हो सके।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button