पार्टी छोड़ कहीं भी नहीं जाऊंगा : अरविंद सिंह

  • इस्तीफे के बाद बोले- अभी कार्यकर्ताओं से बात करुंगा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद सिंह लवली ने कहा कि मैंने सिर्फ अध्यक्ष पद छोड़ा है। अभी पार्टी नहीं छोड़ी है। किसी पार्टी में शामिल नहीं हूंगा। साथ ही कहा कि पीड़ा के चलते अध्यक्ष पद छोड़ा है। अभी कार्यकर्ताओं से बात करूंगा। टिकट को लेकर इस्तीफे की बात गलत है। उनके साथ कांग्रेस नेता राजकुमार चौहान एवं नसीब सिंह भी मौजूद रहे।
बता दें कि आज ही लवली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है। वह कई दिन से प्रदेश कार्यालय नहीं आ रहे थे। वह उत्तर पश्चिमी दिल्ली से राजकुमार चौहान को टिकट नहीं मिलने से नाराज थे। लवली ने मल्लिकार्जुन खरगे को चि_ी लिखकर इस्तीफा भेजा है। जिसमें उन्होंने अपनी नाराजगी की वजह बताई है।

बीजेपी में सभी का स्वागत : सचदेवा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। सचदेवा ने कहा कि देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे लोगों को टिकट देने का विरोध कांग्रेस में अंदर से ही हो रहा है, इसलिए लवली ने इस्तीफा दिया है। राजकुमार चौहान और अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे की भाषा एक है। उन्होंने कहा कि पहले तो भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी के साथ जाना, फिर दूसरा मुद्दा देश विरोधी ताकतों के साथ रहने वाले और कन्हैया कुमार को टिकट देना। कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली और राजकुमार चौहान के भाजपा में आने के सवाल पर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हमारी पार्टी में सभी का स्वागत है। वह चुनाव के बाद कांग्रेस में वापस न चले जाएं, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जब नई बहू आती है तो उसका स्वागत किया जाता है, लेकिन उसे भी अपना आचरण सुधारना पड़ता है।

लवली ने पार्टी से त्यागपत्र देने के गिनाए 10 कारण

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह ने कांग्रेस आलाकमान को भेजे त्यागपत्र में 10 कारण गिनाए हैं। इनमें उन्होंने सबसे अधिक प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया पर निशाना साधा है। उनके व्यवहार को ही उन्होंने त्यागपत्र देने का मुख्य कारण बताया। वहीं बाबरिया ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लवली का इस्तीफा ऐसे समय आया जब देश में चुनाव चल रहे हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि इसका कांग्रेस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, जबकि आम आदमी पार्टी ने इसे अपने सहयोगी दल का आंतरिक मामला बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button