आजम खां को फिर लगा कोर्ट से तगड़ा झटका

डूंगरपुर के एक और मामले में सपा नेता आजम खां को एमपी एमएलए कोर्ट से एक बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने आज गुरुवार को आजम खां को 10 साल जेल की सजा के साथ ही 14 लाख जुर्माना की सजा सुनाई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: 

आजम खां को फिर लगा कोर्ट से झटका

डूंगरपुर के एक और मामले में सपा नेता आजम खां को एमपी एमएलए कोर्ट से एक बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने आज गुरुवार को आजम खां को 10 साल जेल की सजा के साथ ही 14 लाख जुर्माना की सजा सुनाई है। बता दें कोर्ट की सुनवाई के दौरान सपा नेता आजम खां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सीतापुर जेल से जुड़े।

काशी विश्वनाथ में दिग्गज नेताओं का लगा जमावड़ा

अंतिम चरण के मतदान के बीच बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में इन दिनों दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। जहां आज महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन किया और आशीर्वाद लेने के बाद मंदिर परिसर का भ्रमण किया।

सलेमपुर सीट पर हैट्रिक की तैयारी में बीजेपी

देवरिया जिले की सलेमपुर लोकसभा सीट पर भाजपा इस बार हैट्रिक की तैयारी में है। रविंद्र कुशवाहा पर पार्टी ने लगातार तीसरी बार भरोसा जताया है। बता दें कुशवाहा का सीधा मुकाबला इंडिया गठबंधन से सपा से मैदान में उतरे पूर्व बसपा सांसद रमाशंकर राजभर से है। राजभर, यादव और मुस्लिम का समीकरण बनाकर सपा इस सीट को छीनने की पूरी कोशिश में जुटी हुई है।

राकेश टिकैत ने किसानों का साथ देने का किया वादा

आगरा में बैराजा और बिजली की समस्या को लेकर किसानों ने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत से मुलाकात की है। इस मुलाकात में राकेश टिकैत ने किसानों को भरोसा दिया कि वे आंदोलन करें। क्योंकि इस आंदोलन में ही किसानों को उनका पूरा सहयोग मिलेगा

अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बलिया, सोनभद्र और गाजीपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी नीरज शेखर को वोट देने से वो सांसद, मोदी पीएम बनेंगे और स्व. चंद्रशेखर को श्रद्धांजलि मिलेगी।

उप राज्यपाल किरण बेदी ने किए रामलला के दर्शन

लोकसभा के अंतिम चरण के लिए होने वाले मतदान से पहले पांडिचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी आज बृहस्पतिवार को अयोध्या जा पहुंची है। जहां किरण बेदी अपनी मां की बरसी के मौके पर रामलला के दर्शन करने आई हैं। इस मौके पर किरण बेदी ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे रामलला के दर्शन करने का मौका मिला है।

ये जिम्मेदारी मेरा बेटा नहीं ड्राइवर लेगा- बृजभूषण

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र और भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की एसयूवी (फॉर्च्युनर) से कुचलकर गोंडा में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हद तो तब हो गई जब इस घटना पर भाजपा सांसद बृजभूषण ने बयान देते हुए कहा कि मामले की जिम्मेदारी मेरा बेटा नहीं , बल्कि ड्राइवर लेगा।

बुरे फंसे भाजपा नेता कमलेश पासवान

कानपुर के चकेरी के श्यामनगर में कार खड़ी करने के विवाद में दबंग भाजपा नेता कमलेश पासवान के हमले में घायल युवक की बीते बुधवार को मौत हो गई। मामले की भनक लगते ही परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा कर दिया। जहां पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में जुटी हुई है।

अंतिम चुनाव के बीच जारी सियासी हलचल

लोकसभा चुनाव के सातवे चरण के दौरान राजनीतिक पार्टियों के बीच एक-दूसरे पर विवादित बयानबाजी जारी है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन महीने में नौ जनसभा, सम्मेलन और रोड शो के जरिये पूर्वांचल का राजनीतिक, सामाजिक और जातीय समीकरण साधा है। माफिया पॉलिटिक्स पर ताबड़तोड़ वार भी किया है। वहीं भाजपा की तुलना में विपक्ष भी पीछे नहीं हे।

बरेली में अवैध कॉलोनियों पर जारी कार्रवाई

बरेली में इन दिनों अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई जारी है। महेशपुरा ठकुरान में अवैध तरीके से बनाई जा रहीं सात अवैध कॉलोनियों को बीडीए ने ध्वस्त करा दिया है। इस कार्रवाई से कॉलोनाइजरों में खलबली मच हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button