दलितों की जमीन बेचकर अरबों कमा रही भाजपा : संजय सिंह

  •  बीजेपी ने दलितों की जमीनों को हड़पने का काम किया

लखनऊ। अयोध्या पहुंचे आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि योगी राज में महर्षि रामायण विद्यापीठ ट्रस्ट ने गरीब दलितों की जमीन स्कूल, अस्पताल बनाने के नाम पर झूठ बोलकर ली है। भाजपा के नेता, अधिकारी व ट्रस्ट के लोग इनकी जमीन बेचकर अरबों लूट रहे हैं। उन्होंने ये सब अयोध्या के मांझा बरहटा गांव में दलितों से मुलाकात के दौरान कही। उन्होंने कहा हर कीमत पर न्याय दिलाऊंगा। सड़क से संसद तक मांझा बरेहटा के लोगों की लड़ाई आप पार्टी लड़ेगी। उन्होंने कहा कि दलितों को न्याय दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी सड़क से लेकर के सदन तक संघर्ष करेगी।

सभी लोगों से मुलाकात के बाद एक बात स्पष्ट हो गई कि ट्रस्ट ने गुमराह करके दलितों की जमीनों को हड़पने का काम किया है और उस पर प्लॉटिंग करके अरबों रुपए कमाने का काम कर रहे हैं। संजय सिंह ने कहा राम जन्मभूमि क्षेत्र के पांच किलोमीटर के दायरे में किस तरह से तमाम अधिकारियों, भारतीय जनता पार्टी के विधायकों, उनके रिश्तेदारों और भाजपा के मेयर ने जमीनें खरीदी हैं उसका पूरा खाका मेरे पास है। संजय सिंह ने बताया कि प्रदेश में नियम है की 3.5 बीघे से अधिक जिस दलित की जमीन होगी वही बेची जाएगी, अन्यथा नहीं बेच सकता।

आप पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी : गोपाल राय

  •  दिल्ली के आप नेता कल से उत्तराखंड के दौरे पर

देहरादून। दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय व आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता 30 व 31 दिसंबर को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। इस दौरान जहां वह आम आदमी पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे तो दूसरी ओर आखिरी 45 दिनों की रणनीति पर भी मंथन करेंगे। आप प्रदेश कार्यालय में नवीन पिरशाली ने बताया कि राय यहां पार्टी पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे। बूथ से लेकर रैलियों समेत आगामी रणनीतियों की समीक्षा करेंगे। वहीं मंत्री गोपाल राय ने फोन पर बताया कि उत्तराखंड चुनाव को लेकर आखिरी 45 दिन की रणनीति को लेकर आप पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी।

राय की समीक्षा बैठक में कर्नल कोठियाल, आप प्रभारी दिनेश मोहनिया, आप सह प्रभारी राजीव चौधरी, प्रवीण देशमुख और आप के तीनों कार्यकारी अध्यक्ष समेत चुनाव कमेटी के लोग मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि आप पार्टी से लोगों के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। अब चंडीगढ़ में निकाय चुनावों में ऐतिहासिक नतीजों के बाद यह अभियान तेजी से चलेगा। उन्होंने बताया कि राय उत्तराखंड पहुंच कर बूथों की समीक्षा, आने वाले चुनाव में स्टार कैंपेनिंग, माइक्रो मैनेजमेंट समेत सभी जरूरी तैयारी की समीक्षा और प्लानिंग करेंगे। कुमाऊं, गढ़वाल और तराई के लिए आप ने अलग रणनीति तैयार की है। इसके साथ ही हर सीट को लेकर अलग से प्लानिंग समेत रोडमैप तैयार किया गया है, जिस पर समीक्षा की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button