केंद्रीय बल के जवानों पर भड़कीं भाजपा की अग्निमित्रा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ आज मतदान किया। वोट देने के बाद उन्होंने एक तस्वीर एक्स पर पोस्ट की।

4PM न्यूज़ नेटवर्क

सीएम केजीवाल ने किया मतदान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ आज मतदान किया। वोट देने के बाद उन्होंने एक तस्वीर एक्स पर पोस्ट की। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा,”मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला। मेरी माता जी की तबियत बहुत खराब है। वो नहीं जा पाईं। मैंने तानाशाही, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ वोट डाला है। आप भी वोट डालने जरूर जाएं।

सीएम केजरीवाल ने फवाद को सिखाया सबक

लोकसभा चुनाव के बीच सीएम केजरीवाल ने पाकिस्तान के नेता फवाद चौधरी को कड़ी प्रतिक्रिया दी। जहां केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा कि चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की ज़रूरत नहीं है। इस वक़्त पाकिस्तान के हालात बहुत ख़राब हैं। आप अपने देश को संभालिये।”

पुणे कार क्रैश मामले में हुआ बड़ा खुलासा

पुणे कार क्रैश केस में एक बड़ा नया खुलासा हुआ हैं। पुलिस ने बताया कि नाबालिग आरोपी के पारिवारिक ड्राइवर को उसके पिता और दादा ने ही फंसाने की कोशिश की थी। जिसके लिए ड्राइवर को प्रलोभन की पेशकश की गई और बाद में पोर्श दुर्घटना के लिए दोष लेने की धमकी दी गई। वहीं पुलिस ने अपने दो अधिकारियों को भी निलंबित कर दिया है।

पीएम मोदी ने आरक्षण को लेकर विपक्ष पर किया कटाक्ष

लोकसभा चुनाव के लिए सातवें चरण का चुनाव 1जून को होना है। ऐसे में प्रचार प्रसार के लिए आज शनिवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी बिहार की धरती पर जा पहुंचे है। इस दौरान पीएम मोदी ने सातवें चरण के चुनाव वाले पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बिक्रम कृषि फॉर्म हाउस से आरक्षण को लेकर विपक्षी दलों पर कटाक्ष किया। तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल में पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों में बांटने पर प्रश्न खड़े किए।

हिमाचल के दौरे पर आज अमित शाह

हिमाचल में सातवें चरण के लिए 1 जून को मतदान होगा। केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। वे आज हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। वहीं इससे पहले अमित शाह का 27 मई को धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में आने का कार्यक्रम प्रस्तावित था।

वोट डालने के बाद बोलीं कुमारी शैलजा

हरियाणा के सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी शैलजा ने अपना वोट डाला। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि लोग कांग्रेस और गठबंधन की तरफ देख रहे हैं। क्योंकि लोग विकल्प देख रहे हैं। साथ ही ये भी कहा कि लोगों ने भाजपा की हकीकत जान ली है।

केंद्रीय बल के जवानों पर भड़कीं भाजपा की अग्निमित्रा

पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने टीएमसी पर बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पोलिंग एजेंटों को केशियारी में मतदान केंद्रों के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। जिसके बाद अग्निमित्रा पॉल वहां मौजूद केंद्रीय बल के जवानों पर भड़क गईं ।

धरने पर बैठीं महबूबा मुफ्ती

जम्मू कश्मीर की अनंतनाग में आज मतदान हो रहा है। इस दौरान पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती धरने पर बैठ गई हैं। उन्होंने कहा कि मेरे कई समर्थकों और पोलिंग एजेंट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मेरे मोबाइल फोन की आउटगोइंग कॉल्स भी बंद कर दी गई हैं। उधर, इस मामले पर पुलिस का जवाब है कि सिर्फ उन्हीं लोगों को सावधानी के तौर पर हिरासत में लिया गया है जो कानून व्यवस्था के लिए खतरा हैं या फिर आतंकियों के पुराने मददगार हैं।

मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने परिवार संग किया मतदान

मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने परिवार सहित मतदान किया। उन्होंने कहा कि जब मैंने पहली बार वोट डाला तो, मैं अपने पिता के साथ गया था और आज वे 95 साल के हैं, उन्होंने आज मेरे साथ वोट किया। ये मेरे और हर किसी के लिए बहुत गर्व की बात है। हर मतदाता अपना वोट जरूर डालें।

रॉबर्ट वाड्रा ने डाला वोट

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने इस चुनाव में अपनी भागीदारी निभाते हुए मतदान किया। वोट डालने के बाद उन्होंने कहा, यूथ का यह मानना है कि बदलाव होना चाहिए। सबको मतदान करना चाहिए और INDIA गठबंधन को एक मौका दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button