Breaking News: 400 सीटें जीतने का दावा करने वाली BJP का पत्ता साफ़

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी भूकंप देखने को मिल रहा है। दरअसल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली का सियासी पारा....

4PM न्यूज़ नेटवर्कलोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी भूकंप देखने को मिल रहा है। दरअसल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इस गिरफ़्तारी के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं से लेकर आम जनता ने जंतर-मंतर शुरू कर दिया है। वहीं इस मामले में भाजपा को भी जमकर घेरा जा रहा है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने आज रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि, गहरी साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ईमानदार हैं, थे, और रहेंगे। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल सीएम थे, हैं और रहेंगे।

इतना ही नहीं आप नेता संजय सिंह जेल से छूटने के बाद सुनीता भाभी से मिलने गए उन्होंने पहली बार उनके आंख में आंसू देखे ऐसे में वो भी भाऊक गए। ऐसे में उन्होंने आप कार्यकर्ताओं से कहा कि, इन आंसुओ का बदला लेना है। 400 का नारा लगाने वालों को लोकसभा चुनाव में 100 सीटें भी नहीं आएंगी। बीजेपी वाले कह रहे थे कि, जेल से सरकार नहीं चलने देंगे। मैं, कहना चाहता हूं कि देश का संविधान मोदी जी या किसी वीके सक्सेना नहीं लिखा है।

बीजेपी को दिल्ली के CM से डर लगता है इसलिए उन्होंने ईमानदार मुख्यमंत्री को कारागार में डाल रखा है, उन्हें राजनीति के वसूल नहीं पता, संजय सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर तंज कसा है। लोकसभा चुनाव में 400 सीटें जीतने का दावा करने वाली बीजेपी को लेकर संजय सिंह का कहना है कि उसके खाते में 100 सीटें भी नहीं आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button