2024 में फिर बनेगी मोदी सरकार : बृजेश पाठक

लखनऊ। बीजेपी ने विधानसभा चुनाव जीतने और विधान परिषद में बहुमत हासिल करने के बाद अब अपनी नजरें 2024 पर टिका दी हैं। इसी दिशा में अब कार्यकर्ताओं और नेताओं की पर्सनॉलिटी डेवलपमेंट के लिए प्रशिक्षण का काम भी शुरू कर दिया है। बाराबंकी में चल रहे तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे। उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया। यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बताया कि यह तीन दिवसीय प्रशिक्षण का कार्यक्रम है, इसमें जनपद के चुने हुए दायित्वधारी कार्यकर्ता हैं, उनसे बातचीत की गई। साथ ही जो जनप्रतिनिधि हैं, पार्टी के पदाधिकारी हैं, उनसे भी बात करके रणनीति बनाई जा रही है। बृजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी के प्रशिक्षण सत्र में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की अंत्योदय योजनाओं पर गंभीर चर्चा हुई हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार संचारी रोगों पर भी रोकथाम के लिए तमाम अभियान चला रही है।

उन्होंने कहा कि हम इन दिशा में भी काम कर रहे हैं, कि लोग बीमार कम पड़ें। हम लोग उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। बृजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी के प्रशिक्षण सत्र में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की अंत्योदय योजनाओं पर गंभीर चर्चा हुई हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता का साथ और आशीर्वाद भाजपा के साथ है। भाजपा के कार्यकर्ता भी दिन रात इसी दिशा में मेहनत कर रहे हैं। 2024 में एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं जब डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से मीडियाकर्मियों ने पूछा कि शिवपाल यादव और आजम खान पार्टी से नाराज हैं, क्या वह बीजेपी में शामिल होंगे। तब उन्होंने इस सवाल को यह कहकर टाल दिया कि आप हमारी पार्टी और सरकार के बारे पूछें, मैं उस पर जवाब दूंगा।

सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना मकसद
बृजेश पाठक ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना हमारा मकसद है। उन्होंने कहा कि सरकारी स्वास्थ्य सेवाएं और दवाऐं सभी तक पहुंचे यही हमारा मकसद है। इस क्रम में वह लगातार सभी पीएचसी, सीएचसी, जिला अस्पतालों और मेडिकल कॉलेजों का निरीक्षण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी सभी डॉक्टरों से अपील है कि मरीजों को भगवान मानकर सेवा करें। अस्पताल में साफ-सफाई, व्हील चेयर, स्ट्रेचर और पेयजल की व्यवस्था दुरुस्त रखें, क्योंकि अस्पतालों में किसी भी तरह की अव्यवस्था बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button