बसपा सुप्रीमो मायावती ने सीएम योगी पर बोला हमला, कहा- गोरखपुर का मठ किसी बंगले से कम नहीं

BSP supremo Mayawati attacked CM Yogi, said- Gorakhpur's Math is no less than a bungalow

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी के सीएम योगी पर निशाना साधा है। दरअसल सीएम योगी ने गाजियाबाद दौरे पर गरीबों को दिये गए मकानों का ब्योरा देते हुए प्रदेश की पिछली सरकारों पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि यूपी में पिछली सरकारों में जनता के पैसे से मंत्रियों ने अपने लिए बंगले बनाए।

सीएम योगी के इस बयान पर मायावती ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट किया शायद पश्चिमी यूपी की जनता को यह मालूम नहीं है कि गोरखपुर में योगी जी का बना मठ, जहां वो अधिकांश निवास करते हैं, वो कोई बड़े बगंले से कम नहीं है। यदि इस बारे में भी यह बता देते तो बेहतर होता।

इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने कहा कि यह भी बेहतर होता यदि यूपी के सीएम अपनी सरकार की तारीफ के साथ-साथ बीएसपी सरकार के जनहित से जुड़े कार्यों का भी कुछ उल्लेख कर देते, क्योंकि इन्हें मालूम होना चाहिए कि गरीबों को मकान व भूमिहीनों को जमीन देने के मामले में बीएसपी सरकार का रिकार्ड बेहतरीन रहा है।

मायावती ने ट्वीट किया कि बीएसपी सरकार द्वारा मान्यवर श्री कांशीराम जी शहरी गरीब आवास योजना के तहत केवल दो चरण में ही डेढ़ लाख से अधिक पक्के मकान दिए गए। सर्वजन हिताय गरीब आवास मालिकाना हक योजना के तहत काफी परिवारों को लाभ मिला. लाखों भूमिहीन परिवारों को भी भूमि दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button