अतीक की पत्नी दोषी साबित हुईं तो होंगी बीएसपी से निष्कासित : बसपा सुप्रीमो

  • शाइस्ता ने जनवरी में बसपा की सदस्यता की थी ग्रहण

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। बसपा प्रमुख मायावती ने यह साफ कर दिया कि यदि अतीक अहमद और उनका परिवार उमेश पाल हत्याकांड का दोषी पाया जाता है तो अतीक की पत्नी शाइस्ता को बीएसपी से निष्काषित कर दिया जाएगा। बताते चलें कि शाइस्ता ने इसी साल जनवरी में बीएसपी की सदस्यता ग्रहण की थी और ऐसा माना जा रहा था कि शाइस्ता को निगम चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।
बीएसपी प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा कि प्रयागराज में राजू पाल की वर्षों पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लडक़े एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है। बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जांच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा।

यूपी में कानून व्यवस्था की खुली पोल

बसपा सुप्रीमो ने राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके गनर की हत्या को अति दुखद और अति निंदनीय करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह घटना यूपी सरकार के कानून-व्यवस्था के दावों की पोल खोलती है। सरकार मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी उच्च-स्तरीय जांच कराकर दोषियों को सख्त सजा दिलाए।

Related Articles

Back to top button