आमजन पर चल रहा बुलडोजर : अजय

  • बोले- गंभीर आरोपों में फंसे भाजपा नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। प्रदेश में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। इसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी जी का बुलडोजर सिर्फ कांग्रेस और आम आदमी पर चलता है। कई आरोपों में फंसे भाजपा नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं होती। इनाम घोषित होने के बाद भी निष्कासित बेजेपी नेता प्रियरंजन आशू दिवाकर बाल आयोग के सदस्य बने बैठे हैं। उन्हें अभी तक हटाया नहीं गया। पुलिस कमिश्नर बोल रहे हैं कि फरार भाजपा नेता बहुत ही प्रभावशाली आदमी है।
पूरा प्रशासन भाजपा नेता के दबाव में है। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष कुशाग्र के परिजनों से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। कुशाग्र की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। उनका आरोप था कि पुलिस सिर्फ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में खानापूर्ति कर रही है। पुलिस आरोपी बीजेपी नेता डॉ प्रियरंजन आशु दिवाकर के दबाव में है। प्रदेश अध्यक्ष बोले कि सूबे के मुखिया योगी कह रहे हैं कि प्रदेश से माफिया खत्म हो गया है। सारे माफिया भाजपा में बैठे हुए हैं, फर्जी तरीके से किसान की जमीन हड़प ली। पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

बाबू सिंह और कुशाग्र के परिजनों से मिले

बहुचर्चित किसान बाबू सिंह आत्महत्या प्रकरण और कुशाग्र हत्याकांड मामले में बुधवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पीडि़त परिवारों से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कानून व्यवस्था को पूरी तरह से ध्वस्त बताया। बुधवार दोपहर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय चकेरी स्थित मृतक किसान बाबू सिंह के आवास पर पहुंचे। मृतक किसान की पत्नी बिट्टन देवी, बेटियों रूबी और काजल से उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने बताया कि घटना के बाद से पूरा परिवार बुरी तरह से टूट गया है। मुलाकात के दौरान कुशाग्र के पिता मनीष कनोडिया ने आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह की घटना ने गुरु और शिष्य का रिश्ता कलंकित किया है। प्रदेश अध्यक्ष ने भगवती विला के गार्ड राजेंद्र को सम्मानित करते हुए कहा कि उन्होंने पूरी घटना के खुलासे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वरना पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर पाती।

Related Articles

Back to top button