CM आवास तक पहुंची बुलडोजर की जंग, अखिलेश यादव ने CM योगी पर किया पलटवार 

उत्तर-प्रदेश में बुलडोजर एक्शन पर सियासी पारा हाई है। बुलडोजर विवाद पर अब सियासी घमासान मचा हुआ है। इसे लेकर राजनीति गरमाई हुई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में बुलडोजर एक्शन पर सियासी पारा हाई है। बुलडोजर विवाद पर अब सियासी घमासान मचा हुआ है। इसे लेकर राजनीति गरमाई हुई है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग जारी है। सपा मुखिया ने CM योगी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि जब सपा की सरकार आएगी तो ये बुलडोजर गोरखपुर के ओर चलेंगे।

दरअसल, सीएम योगी ने राज्य में सपा की सरकार बनने पर बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ने संबंधी अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए बुधवार को कहा कि बुलडोजर पर हर व्यक्ति के हाथ नहीं “फिट” हो सकते। दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग बुलडोजर के सामने पस्त हो जाएंगे। वहीं इस बयान पर अखिलेश यादव ने सूबे के मुखिया पर पलटवार किया है।

सपा मुखिया ने CM योगी पर किया पलटवार

सपा मुखिया ने कहा कि किसी को बोलने से पहले कि समाजवादियों के डीएनए में क्या है? कम से कम DNA का फूलफॉर्म तो बता दें। ऐसे में जहां तक बुलडोजर का सवाल है तो कैसा न्यायालय का बुलडोजर चला कि अब बुलडोजर नहीं चल सकता है। जो लोग बुलडोजर लेकर डराते थे, जगह-जगह लोगों के घर गिरा देते थे तो क्या नक्शा मांगते थे।

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर नक्शा ही सवाल है तो सरकार ये बताए कि क्या मुख्यमंत्री आवास का नक्शा पास है और कब पास हुआ था? ये भी बता दें या कागज दिखा दें। इसका मतलब ये हुआ कि आपने जानबुझकर किया है। जिन्हें आपको नीचा दिखाना था और आपकी सरकार के अहंकार पर आपने जानबुझकर बुलडोजर चलाए हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में विशेष जाति और मजहब के लोगों को पोस्टिंग दी जा रही है।
  • महिला अपराध की घटनाएं सबसे अधिक यहां यूपी में हो रही हैं।
  • बीएचयू जैसी घटना के अपराधियों का स्वागत किया जा रहा है।
  • मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी का नाम भारतीय जोगी पार्टी कर दें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button