सीबीआई ने केजरीवाल को भेजा समन तो भाजपा ने कसा तंज

नई दिल्ली। शराब घोटाला मामले को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ जोरदार हमला बोला है. इसी के साथ-साथ बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. दरअसल शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने अब सीएम केजरीवाल को तलब किया है. उन्हें 16 अप्रैल को सीबीआई ऑफिस में पेश होना हैं. ऐसे में इस मामले को लेकर राजनीति तेज हो गई है.
इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले का सरगना बताते हुए कहा कि जैसे ही सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया वो डर से कांपने लगे. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि वह सीएम अरविंद केजरीवाल से 5 सवाल पूछना चाहते हैं और चुनौती देते हैं कि वो इनमें से एक का भी जवाब दें.
गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल से सवाल किया कि शराब कारोबारियों से उनका क्या रिश्ता है. इसी के साथ ये भी पूछा कि शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसको वापस क्यों लिया गया? उन्होंने सीएम केजरीवाल को कट्टर बेईमान बताते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल का केवल एक ही काम है- लूट, खसूट और भ्रष्टाचार.
गौरव भाटिया ने एक के बाद एक सवाल दागते हुए पूछा कि उनकी समीर महेन्द्रू से फेसटाइ पर बात नहीं हुई थी या नहीं? जिस मीटिंग में ये शराब घोटाला रचित किया जाता है उसकी अध्यक्षता केजरीवाल कर रहे थेज् तो उन पर पर कार्रवाई क्यों नहीं होनी चाहिए.
दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने सीएम को तलब किए जाने पर सवाल उठाए थे और पूछा था कि क्या अरविंद केजरीवाल के घर सोने के बिस्कुट या कोई रुपया मिला है क्या? इसी के साथ उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि सीएम केजरीवाल को केवल धमकाने के लिए बुलाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button