बैजू बावरा की कास्टिंग की चर्चा पर न दें ध्यान: सीईओ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
संजय लीला भंसाली ने जब से फिल्म बैजू बावरा बनाने का एलान किया है, तब से फिल्म के लीड स्टार्स को लेकर चर्चा जोरों पर है। इसे लेकर तमाम अटकलें लगाई गईं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि भंसाली ने इस पीरियड ड्रामा फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को बतौर लीड साइन किया है। मगर, अब भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ ने इसे लेकर सफाई पेश की है। भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह ने हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वैजू बावरा की कास्टिंग को लेकर खबरें कोविड महामारी के वक्त से ही चल रही हैं। उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त कभी-कभी भंसाली परेशान हो जाते थे और कहते, यह क्या हो रहा है? मैं नहीं समझ रहा। एक तरफ लोग अपनी जिंदगी के लिए जूझ रहे हैं, और वहीं कुछ लोग हमारे ऑफिस में दिलचस्पी ले रहे हैं। इस पर उन्होंने फिल्म निर्माता को सलाह दी थी कि चल रही बातों से न तो इनकार करना चाहिए, न स्वीकार…इसे यूं ही रहने दिया जाए।
प्रेरणा ने आगे बताया कि बैजू बावरा को लेकर एक दिन खबर चली कि तीन हीरो इसका हिस्सा बनेंगे। उन्होंने आगे बताया, अगर प्रोडक्ट और मेकर्स अच्छे हों तो प्रोजेक्ट को लेकर बज खुद ही क्रिएट हो जाता है। यही तरीका उन्होंने अपने ऑफिस में बना रखा है और संजय लीला भंसाली भी इस फिलॉसफी में यकीन रखते हैं।
फिलहाल, संजय लीला भंसाली ने बैजू बावरा की पुष्टि नहीं की है। अभी वह अपनी पहली ओटीटी सीरीज हीरामंडी पर काम करने में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक भंसाली अभी हीरामंडी का सेट री-डिजाइन करने की तैयारी कर रहे हैं। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋ चा चड्ढा समेत कई एक्ट्रेस नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button