मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- आप भी इतना सारा मुफ्त देने लगे?

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से राजनीतिक पार्टियों के बीच तंज कसने का सिलसिला लगातार जारी है। ताजा मामला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से सामने आया है। दरअसल, मुफ्त योजनाओं के लिए चर्चाओं में रहने वाले अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को निशाने पर लिया है। बता दें कि दिल्ली सचिवालय के नजदीक लगे भारतीय जनता पार्टी के एक पोस्टर को ट्विटर पर शेयर कर सीएम केजरीवाल ने सवाल पूछा है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा

“मुफ्त? मुफ्त? मुफ्त? मुफ्त? इतना सारा मुफ्त? आप भी इतना सारा मुफ्त देने लगे? आम आदमी पार्टी ने राजनीति तो बदल दी। नेता अभी तक सब कुछ बस अपने लिए मुफ्त करते थे अब ये नहीं चलेगा। आम आदमी पार्टी ने सबको मजबूर कर दिया अब आपको जनता के लिए काम करना पड़ेगा।

दरअसल, सीएम अरविंद केजरीवाल ने जिस पोस्टर को ट्वीट किया है, उसे उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से दिल्ली सचिवालय के पास लगाया गया है। इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगी हुई है। उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार की तरफ से जारी पोस्टर में ‘कोरोना पर लगाई लगाम, मुफ्त टेस्ट, मुफ्त टीका, मुफ्त इलाज और मुफ्त राशन’ लिखा हुआ है।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी कई राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है। यूपी, पंजाब, गोवा से लेकर उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने बिजली, पानी और तीर्थ यात्रा जैसी मुफ्त योजनाओं का एलान किया है। दरअसल, मुफ्त योजनाओं को लेकर आम आदमी पार्टी भी विपक्ष के निशाने पर अक्सर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button