रायबरेली में हादसा, रोडवेज बस में लगी भीषण आग, 15 यात्री झुलसे

सवार थे 60 यात्री, लखनऊ आ रही थी बस

खड़ी ट्रक से टकराई बस, चालक फरार पुलिस कर रही जांच
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रायबरेली। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टांडा गांव के पास खड़े ट्रक से टकराने के बाद आलमबाग डिपो की अनुबंधित बस आग का गोला बन गई। हादसे के बाद सभी 60 यात्रियों में अफरातफरी मच गई। किसी तरह जान बचाकर यात्री बस से बाहर निकले। इस दौरान 15 यात्री झुलस गए, इनमें से कुछ घायल भी हो गए। इनमें से नौ को सीएचसी हरचंदपुर जबकि छह यात्रियों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यात्रियों के सामान समेत बस पूरी तरह राख हो गई। बताया जा रहा है कि चालक द्वारा ईयरफोन ठीक करने की वजह से बस बेकाबू होकर ट्रक से टकरा गई। मौके से चालक फरार हो गया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।
सोमवार शाम आलमबाग डिपो की अनुबंधित बस रायबरेली से लखनऊ जा रही थी। बस पर करीब 60 यात्री सवार थे। लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर टांडा गांव के पास पहले से एक ट्रक खड़ा था। अनियंत्रित बस पीछे से खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाइडर के दूसरे तरफ चली गई, गनीमत रही कि पलटी नहीं। टक्कर के बाद बस धू-धू करके जलने लगी। हादसे की जानकारी होते ही थानेदार उरेश सिंह और दमकल के जवान मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद बस यात्रियों को बाहर निकाला। इस दौरान 15 यात्री झुलस गए, इनमें से कुछ घायल भी हो गए। सभी को सीएचसी हरचंदपुर और जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
सीओ सदर वंदना सिंह ने बताया कि ट्रक से टकराने के बाद बस में आग लग गई। जानकारी होने पर झुलसे और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में किसी भी मुसाफिर की जान नहीं गई है। पूरे घटनाक्रम की पड़ताल कराई जा रही है। झुलसे यात्रियों में रायबरेली की शांति सिंह, संजीव कुमार शर्मा, उसकी पत्नी प्रीति शर्मा, अनामिका श्रीवास्तव, उसकी मां मुन्नी श्रीवास्तव, आकांक्षा श्रीवास्तव और लखनऊ निवासी संजय त्रिपाठी, सुचिता त्रिपाठी समेत छंगालाल, रामेश्वर, ममता, वीरेंद्र, अर्चना सिंह बघेल, आलोक कुमार और प्रकाशिनी शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button