CBI की गिरफ्तारी पर बोलीं CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता, “पूरा तंत्र कोशिश कर रहा बंदा बाहर न आ सके”

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार (26 जून) को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार (26 जून) को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। इसे लेकर सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ये कानून नहीं है। ये तानाशाही और इमरजेंसी है। CBI ने सीएम केजरीवाल की रिमांड की मांग की है जिस पर बुधवार को ही कोर्ट फैसला सुनाने वाली है।

सुनीता केजरीवाल का बयान आया सामने

सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पोस्ट में लिखा है कि “20 जून अरविंद केजरीवाल को बेल मिली है। तुरंत ED ने स्टे लगवा लिया। अगले ही दिन CBI ने आरोपी बना दिया और आज गिरफ़्तार कर लिया। ये पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाए। ये क़ानून नहीं है, ये तानाशाही है, इमरजेंसी है।”

आपको बता दें कि सीबीआई ने सीएम केजरीवाल की 5 दिनों की हिरासत की मांग की है। कोर्ट ने CBI की याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने विशेष न्यायाधीश अमिताभ रावत से अनुमति मिलने के बाद कोर्ट में सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल से कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार करने की अनुमति देने का अनुरोध किया था। सीएम केजरीवाल आबकारी नीति मामले में जेल में बंद हैं। इस मामले की जांच ED कर रही है। साथ ही सीबीआई ने कोर्ट में अनुरोध किया कि सीएम से पूछताछ की जरूरत है। दिल्ली के सीएम का सबूतों और इस मामले में अन्य आरोपियों से सामना कराने की जरूरत है। मिली जानकारी के मुताबिक CBI की ओर से पेश वकील ने कहा कि दुर्भावना के अनावश्यक आरोप लगाए जा रहे हैं। हम चुनावों से पहले भी यह कार्यवाही कर सकते थे। मैं (CBI) अपना काम कर रहा हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button