पीएम के करीब जाते ही शिकायत करना भूल गए सीएम : तेजस्वी

  • राजद नेता ने नीतीश के मोदी के पैर छूने पर कसा तंज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। लालू प्रसाद के बेटे और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार का मखौल उड़ाते हुए कहा, उम्मीद है कि नीतीश को मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ उनकी शिकायतें याद होंगी, जिनके बारे में उन्होंने कहा था। उन्होंने कहा, जब राज्य में हमारे गठबंधन का शासन था तो वह सहयोग की कमी का आरोप लगाते थे। तेजस्वी राजद-जदयू की पूर्ववर्ती महागठबंधन सरकार में उप मुख्यमंत्री थे।
तेजस्वी ने निशाना साधते हुए कहा, लेकिन, मैं उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। हालात ऐसे हो गए हैं। मैं अभी भी उनके (प्रधानमंत्री मोदी के) पैर छूने और राजग के लिए 400 सीट की कामना करने के दृश्य से उबर नहीं पा रहा हूं। तेजस्वी का इशारा रविवार को वायरल हुए एक वीडियो की ओर था जिसमें नवादा की एक चुनावी सभा में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कथित तौर पर पैर छूते हुए देखा जा सकता है।

जिसको जो श्रेय लेना है ले लोग सब जानते हैं : नीतीश

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लोकसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने का दावा करते हुए राज्य में रोजगार सृजन का श्रेय लेने के लिए पूर्व सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर निशाना साधा। पटना में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत के दौरान कुमार ने राजग के चुनाव प्रचार अभियान को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, सबकुछ ठीक चल रहा है। हम बिहार में सभी सीट पर जीत दर्ज करेंगे। हम अपना प्रचार नहीं करते लेकिन लोग जानते हैं कि हमने उनके लिए क्या किया है। कुमार ने हाल ही में कुछ जनसभाओं में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मंच साझा किया था। राजद द्वारा राज्य में रोजगार सृजन का श्रेय लेने के के सवाल पर उन्होंने कहा, हमारे सत्ता में आने के बाद ही सभी विकास कार्य हुए। उन्हें (राजद) जो चाहे दावा करने दीजिए। वे बिना कुछ किए ही श्रेय चाहते हैं। कुमार ने यह भी रेखांकित किया कि मुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने ही सभी विकास कार्यों को मंजूरी दी और उन्हें शुरू किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button